हार्दिक के साथ नाम जोड़े जाने पर भडक़ीं उर्वशी

लीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की लिंकअप की खबरें इन दिनों लगातार चर्चा में है। हाल ही में दोनों स्टार्स के नाम पर एक फर्जी वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है।
हार्दिक पांड्या के साथ वायरल हो रहे वीडियो पर उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उर्वशी ने इस वीडियो का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा, मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो के लिए जो भी जिम्मेदार मीडिया चैनल है प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड करना बंद करें। मेरी भी फैमिली है और मुझे जवाब देना होता है। इस तरह का वीडियो में लिए समस्या बन सकती है।
इससे पहले भी दोनों की लिंकअप की खबरें आ चुकी हैं लेकिन हर बार उर्वशी ने इसे इंकार किया है। कुछ समय पहले दोनों की दोस्ती की खबरें आई थीं। लेकिन कुछ समय बाद यह खबरें थम गई थीं। फिर ये खबरें भी आई थीं कि उर्वशी ने हार्दिक से वल्र्ड कप मैच के टिकट अरेंज करने के लिए कहा था। हालांकि इन सभी खबरों से उर्वशी ने इनकार किया था।
उर्वशी ने एक बार हार्दिक पांड्या और उनके भाई को लेकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने लिखा कि दोनों का प्यार देखकर मुझे अपना भाई यशराज रौतेला याद आ रहा है। हार्दिक पांड्या का नाम एली अवराम, ईशा गुप्ता समेत कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। उर्वशी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और इलियाना डिसूजा लीड रोल में हैं।

Loading...
Pin It

Comments are closed.