सूर्या व बुमराह ने मुंबई को चमकाया

इंडियंस ने पंजाब को 9 रन से रौंदा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुल्लांपुर। मुल्लांपुर में पंजाब और मुंबई के बीच आईपीएल 2024 का मुकाबला खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियन्स ने पंजाब किंग्स को बेहद रोमांचक मुकाबले में 9 रन से हरा दिया। पंजाब की तरफ से आशुतोष शर्मा ने बेहतरीन पारी खेली लेकिन जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के आगे वो फीकी रही। बता दें कि, आशुतोष शर्मा की 28 गेंद में 61 रन की पारी पर अनुभवी जसप्रीत बुमराह (चार ओवर में 21 रन तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी भारी पड़ी।
मुंबई ने सूर्यकुमार यादव की 53 गेंद में 78 रन की आक्रामक पारी से सात विकेट पर 192 रन बनाने के बाद पंजाब को 19.1 ओवर में 183 रन पर आउट कर दिया। इस जीत से मुंबई सात मैच में तीन जीत से सातवें पायदान पर पहुंच गया जबकि सात मैचों में पांचवीं हार के बाद पंजाब नौवें स्थान पर खिसक गया। मैन ऑफ द मैच बुमराह के अलावा गेराल्ड कोएत्जी ने भी तीन विकेट लिये। आकाश मधवाल, कप्तान हार्दिक पंड्या और श्रेयस गोपाल को एक-एक सफलता मिली।
मुंबई के लिए सूर्यकुमार ने अपनी पारी में सात चौके और तीन छक्के लगाने के साथ अपना 250वां आईपीएल मैच खेल रहे रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 57 गेंद में 81 और तिलक वर्मा के साथ 28 गेंद में 49 रन की साझेदारी की। रोहित ने 25 गेंद की पारी में दो चौके और तीन छक्के लगा कर 36 रन बनाये जबकि तिलक ने 18 गेंद पर नाबाद 34 रन की पारी में दो चौके और इतने ही छक्के मारे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button