ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने अपनी बेगम के साथ किया मतदान

कैराना। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का आज मतदान हो रहा है। इस दौरान उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर भी मतदान हो रहा है। प्रदेश की चर्चित कैराना लोकसभा सीट में भी मतदान चल रहा है। इस बीच लोगों की निगाहें वोट डालने पहुंचे ढाई फीट के अजीम मंसूरी पर टिक गईं। अजीम अपनी पत्नी यानी बेगम के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे। अजीम मंसूरी ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में विकास और प्यार-मोहब्बत के लिए मतदान किया है।

विकास और प्यार-मोहब्बत के लिए किया मतदान: अजीम

दरअसल, अजीम पिछले दिनों काफी चर्चाओं में रहे थे। उनकी लंबाई सिर्फ ढाई फीट है। शादी नहीं होने की वजह से अजीम काफी परेशान थे। उस दौरान वह पुलिस के पास भी पहुंच गए थे और पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई थी। हालांकि, इसके कुछ ही महीनों बाद अजीम का निकाह हो गया था। उनकी बेगम बुशरा की हाइट भी उनकी ही तरह थी। जब दोनों साथ में मतदान के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे तो लोग उन्हें देखते रह गए।

इस दौरान अजीम ने मीडिया से बात की और अपनी बात रखी। अजीम मंसूरी ने कहा कि वह विकास और प्यार-मोहब्बत के लिए मतदान करने आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी ने काफी अच्छा काम किया है। इस दौरान अजीम ने पीएम से कैराना में मेट्रो ट्रेन, हवाई अड्ढे और लड़कियों के लिए कॉलेज की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button