केजरीवाल के खिलाफ BJP रच रही साजिश, कुछ भी हो सकता है: आप

दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद है। इस बीच केजरीवाल की सेहत को लेकर चल रहे विवाद के बीच....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद है। इस बीच केजरीवाल की सेहत को लेकर चल रहे विवाद के बीच आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल में प्रधानमंत्री के इशारे पर अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रची जा रही है।

भाजपा राजनीति के न्यूनतम पायदान पर पहुंच गई है। वहीं कल से CM अरविंद केजरीवाल की बीमारी का मजाक उड़ाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा के नेताओं को शुगर की परेशानी नहीं है। उनसे पूछें कि इस बीमारी से उन्हें कैसे-कैसे हालातों से जूझना पड़ता है ? लेकिन बीजेपी चुनाव को लेकर इतनी अंधी हो चुकी है कि उसे मुख्यमंत्री की बीमारी तक नहीं दिखाई दे रही है। कहा कि BJP के लोग इस तरह की राजनीति न करें !

संजय सिंह ने आगे बताया कि जिसे शुगर हाे जाता है उसे बहुत सी समस्याएं होती हैं। भाजपा सीएम केजरीवाल का मजाक बनाना बंद करें। तिहाड़ में CM केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी जा रही है। एक शुगर मरीज को इंसुलिन न मिलना कितनी गंभीर बात है। आप पार्टी के सांसद ने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी और केजरीवाल के परिवार की चिंता के साथ कह रहा हूं कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है और जेल में उनके साथ कुछ भी हादसा हो सकता है। मुख्यमंत्री के साथ जेल में जो आतंकियों जैसा सूलूक किया जा रहा है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • ED ने सीएम के डाइट चार्ट को लेकर भी झूठ बोला काफी है।
  • एक झूठा डाइट चार्ट मीडिया में सर्कुलेट कर दिया।
  • केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button