हॉटनेस दिखाने के लिए निर्माता करना चाहता था पेट पर अंडा फ्राई

लीवुड की हॉट अदाकारा मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ के प्रमोशन में बिजी है। इस वेबसीरीज से मल्लिका और तुषार कपूर डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में मल्लिका अपनी वेबसीरीज का प्रमोशन करने के लिए एकता कपूर और तुषार कपूर के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचीं।
यहां मल्लिका ने इस बात का खुलासा किया कि एक निर्माता उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे ताकि वह दिखा सकें कि मल्लिका कितनी हॉट हैं। शो के सेट पर कपिल शर्मा ने मल्लिका शेरावत से खूब हंसी मजाक किया और पूछा कि लोग रोटियां गर्म रखने के लिए आपकी तस्वीर वाले पेपर में रोटियां लपेटते थे, क्या यह सच है? इस बात को सुनकर मल्लिका शेरावत हंसने लगीं और कहा कि मैं एक फिल्म कर रही थी। उसमें एक गाना था। वह प्रोड्यूसर नौसिखिया लग रहा था, इसलिए समझ नहीं पा रहा था कि किस तरह से दिखाए कि मल्लिका बहुत हॉट हैं। उसने एक कोरियोग्राफर के जरिए अपना विचार भेजा कि वह मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता है। मल्लिका शेरावत का यह वाक्या सुनकर द कपिल शर्मा शो की जज भी हैरान हो गईं। हालांकि मल्लिका शेरावत ने आगे बताया कि उन्होंने इस चीज के लिए मना कर दिया था।
मल्लिका शेरावत बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। उन्होंने साल 2004 में आई फिल्म मर्डर से खूब नाम कमाया था। काफी समय से बड़े पर्दे से दूर मल्लिका शेरावत जल्द ही बू से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी सीरीज होगी।

Loading...
Pin It

Comments are closed.