आखिर कहां सो रही भाजपा सरकार: प्रियंका

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी का प्रदेश सरकार पर हमला जारी है। प्रियंका गांधी ने गुरुवार को बिजनौर की एक घटना का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में नीरज जैसे तमाम नागरिक परेशान हैं। उनसे हर बात पर पैसे वसूले जा रहे हैं और उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि इस खबर से दिल परेशान हो उठा। भाजपा सरकार आखिर कहां सो रही है। उन्होंने जिस घटना को लेकर ट्वीट किया वह घटना बिजनौर की है। जहां कलेक्ट्रेट कैम्पस में 9 जुलाई को नीरज नाम के एक व्यक्ति ने जहर खा कर जान दे दी।

चुनाव अभियान में जुटें पार्टी कार्यकर्ता: अखिलेश यादव

कहा, सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अन्याय का मुकाबला करने और जोरशोर से चुनाव अभियान में जुटने का आग्रह किया। उन्होंने कहा भाजपा की साजिशों से सावधान रहते हुए कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर समाजवादी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देनी चाहिए। वहीं वैचारिक स्तर पर अपनी बात मजबूती से रखने के लिए भी पूरी तरह तैयार रहना चाहिए।
अखिलेश यादव ने लंबे समय बाद गुरुवार को सपा मुख्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से बातचीत की। उन्होंने प्रदेश के अनेकों जिलों से आये कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा सरकार में निर्दोष और गरीब लोगों को फर्जी मामलों में फंसाया जा रहा है। सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ थानों में फर्जी मामले दर्ज किए जा रहे हैं। लेकिन हकीकत सबको पता है। ऐसे में जनता के बीच पहुंचकर सरकार की कमियों को सबके सामने लाने का काम करें।

पर्वतारोही सागर कसाने ने की मुलाकात

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अंतरराष्ट्रीय पर्वतारोही सागर कसाना से मुलाकात की। सपा मुखिया ने कसाना के पर्वतारोहण के साहसिक अभियान की सराहना करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। सागर कसाना सपा के वरिष्ठ नेता इंद्रजीत सरोज के बेटे हैं।

Loading...
Pin It

Comments are closed.