हिस्ट्रीशीटर को गोली मारने वाला पुलिस पकड़ से दूर

  • चारबाग स्टेशन पर दिनदहाड़े मारी गई थी गोली

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। चारबाग स्टेशन के पास बिहार के नरकटियागंज में हत्या कर फरार हुये गोरख ठाकुर उर्फ वीरेंद्र पर जानलेवा हमला करने की साजिश में शामिल दो महिलाओं और एक युवक को रेलवे पुलिस ने हिरासत में लिया है। इनसे फायरिंग करने वाले शूटर के बारे में जानकारी ली जा रही है। हालांकि आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है।
दो जुलाई की दोपहर चारबाग रेलवे स्टेशन पर नीलमथा निवासी वीरेंद्र ठाकुर पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की थी। वीरेंद्र को रेलवे पुलिस ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था। इस बीच वीरेंद्र ठाकुर के फरार होने की जानकारी होने पर बिहार पुलिस को सूचना दी गई थी। बिहार पुलिस की टीम लखनऊ नहीं आई और न ही रेलवे पुलिस से कोई संपर्क किया। वीरेंद्र स्वयं को डिस्चार्ज कराकर दिल्ली चला गया। रेलवे पुलिस की एक टीम कोलकाता और दूसरी बिहार गई थी। सर्विलांस की मदद से पुलिस को दो महिलाओं की लोकेशन कोलकाता में मिली। जिनकी मदद से वीरेंद्र को चारबाग स्टेशन बुलाया गया था। बिहार से रेलवे पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। जो हमले के वक्त बाइक चला रहा था। बेतिया में नगर पालिका की ओर से उठाये गये ठेके को लेकर विवाद था। विरोधियों ने वीरेंद्र की हत्या की सुपारी दी थी। डेढ़ करोड़ के ठेके में पार्टनरशिप देने का वादा कर इंजीनियरिंग छात्र को वीरेंद्र की हत्या के लिये तैयार किया गया था।

युवा उद्यमियों की मदद करेगा मेंटॉरबाबा

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) पीएम नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट स्टार्ट अप इंडिया और सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट ओडीओपी (वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट) जैसे कार्यक्रमों से प्रभावित होकर अमेरिका में रह रहे भारतीय कमलेश द्विवेदी ने नए उद्यमियों को हर संभव मदद देने का फैसला किया है। अमेरिका से लखनऊ आकर उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट मेंटॉरबाबा की लॉन्चिंग की। इस मौके पर भारतीय ओसीआई कमलेश द्विवेदी ने बताया कि स्टार्ट अप इंडिया और ओडीओपी प्रोजेक्ट युवाओं के लिए है जो नए प्रोजेक्ट स्टार्ट करना चाहते हैं। उन्हें प्रोजेक्ट कैसे शुरू करना है, कौन सा स्थान उसके लिए बेहतर होगा और वित्तीय समस्याओं का निपटारा कैसे हो, इनको एक प्लेटफार्म पर हल करने के लिए हमने अपने नये प्रोजेक्ट मेंटॉरबाबा को लॉन्च किया है।

Loading...
Pin It