हार के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे राहुल पोस्टर लगाकर लोगों ने किया विरोध

  • संजय गांधी अस्पताल में हुई मौत को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को घेरा
  • अस्पताल के ट्रस्टी हैं राहुल, पोस्टर लगाकर लोगों ने की न्याय की मांग

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोक सभा चुनाव हारने के बाद अपने पहले दौरे पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अमेठी पहुंचे। अमेठी में लोगों ने राहुल का विरोध किया। जगह-जगह पोस्टर लगाए गए, जिसमें संजय गांधी अस्पताल को लेकर राहुल से जवाब मांगा गया है। भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को उनके ही गढ़ अमेठी में करारी शिकस्त दी है।
पोस्टर में लिखा है-न्याय दो न्याय दो, मेरे परिवार को न्याय दो। दोषियों को सजा दो, इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नही गंवाई जाती है। गौरतलब है कि बीते 25 अप्रैल को आयुष्मान भारत योजना के कार्ड धारक मुसाफिरखाना के सरैया तालिके दादरा निवासी नन्हेलाल मिश्र को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। अगले दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतक के बेटे रोहित मिश्र ने पिता की मौत पर अस्पताल प्रशासन व चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया था। मामले में जिला प्रशासन द्वारा इसकी जांच भी कराई गई थी, जिसमें अस्पताल के तीन चिकित्सक दोषी पाए गए थे। इसके बाद से कार्रवाई नहीं हुई थी।
बताते चलें कि अमेठी में राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा संजय गांधी अस्पताल संचालित होता है और राहुल गांधी इस अस्पताल के मुख्य ट्रस्टी हैं।

हार पर मंथन

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) अमेठी दौरे के दौरान राहुल गांधी आज लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे तो कांग्रेसियों ने उनका भव्य स्वागत किया। यहां से सडक़ मार्ग से अमेठी के लिए हुए रवाना हुए। राहुल पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं संग बैठक कर लोक सभा चुनाव में हार की समीक्षा की । बैठक में ग्राम पंचायत अध्यक्ष, वरिष्ठ कार्यकर्ता, पीसीसी व डीसीसी पदाधिकारी शामिल होंगे। इससे पहले राहुल रायबरेली जिले के सलोन के बभनपुर निवासी दिवंगत पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रहे विंध्या प्रसाद द्विवेदी के परिवारीजनों से मुलाकात की। यहां से गौरीगंज पहुंचें। यहां के शोभावतपुर गांव स्थित निर्मला देवी शैक्षिक संस्थान में आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए।

दो अवैध होटलों पर चला एलडीए का बुलडोजर, हडक़ंप

  • संयुक्त प्राधिकारी रितु सुहास के नेतृत्व में हुई कार्रवाई

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) एलडीए की संयुक्त प्राधिकारी रितु सुहास के नेतृत्व में नाका थाना क्षेत्र में अवैध रूप से बने होटलों को तोडऩे की कार्रवाई आज शुरू की गई। होटल विराट इंटरनेशनल और एसजेएस इंटरनेशनल पर बुलडोजर चला, जिसमें एक साल पूर्व आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई थी। इस कार्रवाई से नाका और चारबाग ही नहीं बल्कि शहर भर के व्यापारियों में हडक़ंप मच गया है। इस मौके पर पुलिस फोर्स तैनात रही।

मोदी-शाह ने राजनाथ को दी जन्मदिन की बधाई

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जन्मदिन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आज जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने राजनाथ सिंह को जन्मदिन की बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने ट्विटर के माध्यम से बधाई देते हुए लिखा कि विनम्र, कर्मठ एवं परिश्रमी नेता और केंद्रीय मंत्रिमंडल में वरिष्ठ सहयोगी राजनाथ सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। वे रक्षा मंत्री के रूप में देश की सेना को लगातार सशक्त करने में जुटे हुए हैं। मैं उनके दीर्घायु होने और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। वहीं कार्यकर्ताओं ने भी उनका जन्मदिन मनाया।

Loading...
Pin It

Comments are closed.