गंगा सफाई के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा

  • वाराणसी के एक यूजर के ट्वीट को किया रीट्वीट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गंगा की सफाई के मामले को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा है। उन्होंने विजय नाथ मिश्रा नाम के ट्विटर यूजर की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए इसे ‘शर्मनाक’ करार दिया है। साथ ही सरकार के सवाल भी पूछे हैं।
विजय नाथ मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो डालते हुए लिखा है कि बिना ट्रीट किया हुआ पानी गंगा में गिर रहा है। हर रोज हम इस तरह के वीडियो डाल रहे हैं, लेकिन अथॉरिटी की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने लिखा कि हम मां गंगा को इस तरह नष्ट होते नहीं देख सकते हैं। सभी को गंगा को बचाने के लिए एकजुट होना होगा। इसी वीडियो को प्रियंका गांधी ने रिट्वीट किया है। वीडियो के माध्यम से गंगा सफाई पर वाहवाही लूटने वाली सरकार को घेरा है। प्रियंका ने अपने ट्वीट में वीडियो भी डाला है। साथ ही शर्मनाक लिखकर सरकार के गंगा सफाई अभियान की हकीकत दिखाने का प्रयास किया है।

शिक्षा सेवा ट्रिब्यूनल विधेयक को हरी झंडी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने कैबिनेट के प्रस्ताव पर ‘उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा अधिकरण विधेयक-2019’ को विधान मण्डल के दोनों सदनों में विचार करने के लिए पेश करने पर अपनी मंजूरी दे दी है।
‘उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा अधिकरण विधेयक-2019‘ का मुख्य उद्देश्य शिक्षकों और कर्मचारियों के विवादों को जल्द निपटाने के लिए शिक्षा सेवा ट्रिब्यूनल की स्थापना करना है। इसके दायरे में अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालय और अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक शिक्षण संस्थान आएंगे।

 

Loading...
Pin It

Comments are closed.