अब कंगना रनौत के निशाने पर पत्रकार लगाया अपने खिलाफ लिखने का आरोप

लीवुड की क्वीन कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता रहा है। कंगना अपने बेबाक बयानों और आरोपों से हमेंशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को प्रमोट करने में जोर-शोर से जुटी हुई हैं। हाल ही में जजमेंटल है क्या के नए गाने के लॉन्च के इवेंट में एक पत्रकार कंगना के निशाने पर आ गया। कंगना का आरोप था कि पत्रकार ने उनकी फिल्म मणिकर्णिका के बारे में निगेटिव बातें लिखी थीं।
दरअसल, एकता कपूर, कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। जब एक पत्रकार ने सवाल करने के लिए अपना नाम बताया तो कंगना को उसके द्वारा लिखी एक ऐसी खबर याद आ गई, जो फिल्म मणिकर्णिका के दौरान कथित तौर कंगना के खिलाफ लिखी थी।
तमाम मीडिया की मौजूदगी में जब कंगना ने आरोप लगाने शुरू किए तो पत्रकार ने कहा कि वह उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं। पत्रकार ने कहा कि वह जो भी लिखते हैं, सच लिखते हैं। पत्रकार ने उन्हें उनके लिखे ट्वीट्स और भेजे गए मेसेज के स्क्रीन शॉट्स दिखाने का आग्रह किया, तो कंगना ने कहा कि वह बाद में इसे जरूर शेयर करेंगी।
इस मौके पर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे, विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर ने बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन वह इस चीज में सफल नहीं हुई।

Loading...
Pin It

Comments are closed.