मुठभेड़ में एक लाख का इनामी ओमवीर उर्फ पप्पू बाबरिया गिरफ्तार

  • कई वर्षों से चल रहा था फरार, गोंडा में एटीएम लूटकांड का है मुख्य आरोपी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर के निर्देश पर जिले में अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत सोमवार को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख के इनामी बदमाश ओमवीर उर्फ पप्पू बाबरिया को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि रात 1.15 बजे प्रभारी निरीक्षक गोविन्दनगर व स्वाट प्रभारी मय टीम राधापुरम कालोनी के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान वृन्दावन की ओर से एक लाख का इनामी बदमाश ओमवीर उर्फ पप्पू पुत्र रधुवीर उर्फ शैतान सिंह उर्फ बाबू लाल जाति बाबरिया निवास अभिषेक पुरी थाना हाईवे हाल निवास बृजधाम कालोनी थाना हाईवे मथुरा, आ रहा था। सूचना पर पुलिस ने घेरेबंदी की। पुलिस और बदमाश के बीच चली मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त के बाये पैर में गोली लगी है। अभियुक्त को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ओमवीर उर्फ पप्पू बाबरिया के ऊपर गोरखपुर जोन से एक लाख का इनाम घोषित है। ओमवीर उर्फ पप्पू गोंडा में एटीएम लूटकांड का मुख्य आरोपी है। जिसके संबंध में थाना कोतवाली नगर गोंडा में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है। वह कई वर्षों से फरार चल रहा था।

समाजवादी विचार परंपरा के नायक थे चंद्रशेखर: उदय प्रताप

  • .पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि पर आयोजित की गई विचार गोष्ठïी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कैफी आजमी सभागार में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की 12 वीं पुण्यतिथि पर सोमवार को विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पूर्व सांसद व हिंदी संस्थान के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने कहा कि समाजवादी विचारधारा से ही देश में अन्याय और शोषण को दूर किया जा सकता है। चन्द्रशेखर समाजवादी विचार परंपरा के नायक थे जिन्होंने राजनीति में विचार के महत्व को बनाये रखा। पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सिंह, पूर्व मंत्री जूही सिंह व समाजवादी अध्ययन केंद्र के संस्थापक मणेन्द्र मिश्रा मशाल आदि ने भी गोष्ठïी को संबोधित किया।

चारबाग गोलीकांड मामले में दो महिलाएं हिरासत में

  • बिहार का हिस्ट्रीशीटर है ठेकेदार वीरेंद्र ठाकुर

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। चारबाग स्टेशन के सामने ठेकेदार पर हुए जानलेवा हमले में जीआरपी ने सोमवार को कोलकाता से दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। साथ ही एक हमलावर को भी गिरफ्तार किया है। हालांकि जीआरपी ने इसका खुलासा नहीं किया है। वहीं ठेकेदार ने अपने इलाज के लिए खुद को ट्रॉमा सेंटर से दिल्ली रेफर करवा लिया है।
बिहार में 1.29 करोड़ की पार्किंग की ठेकेदारी करने वाले वीरेन्द्र ठाकुर उर्फ गोरख ठाकुर पर 23 मुकदमे दर्ज हैं। लखनऊ में वह नीलमथा इलाके में नाम बदलकर रहा था। जीआरपी का दावा है कि हनी ट्रैप में फंसे गोरख ठाकुर को दो महिलाओं ने स्टेशन बुलाकर हमला करवाया था। इस मामले में कुल पांच लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है।

मल्टी लेवल पार्किंग की मरम्मत में हीलाहवाली नोटिस जारी

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) हजरतगंज स्थित मल्टी लेवल वाहन पार्किंग की मरम्मत कार्य में हीलाहवाली करने पर एलडीए की ओर से संबंधित कंपनी को नोटिस जारी किया गया है। मरम्मत कार्य पूरा करने के लिए एलडीए की ओर से कम्पनी को 19 अप्रैल तक का समय दिया गया था, लेकिन कम्पनी की ओर से लगे ठेकेदारों ने कार्य अधूरा छोड़ दिया। इसी क्रम में एलडीए ने कम्पनी को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। मल्टी लेवलपार्किंग का कार्य पूरा न होने के कारण बिल्डिंग की मजबूती पर असर पड़ रहा है।

 

Loading...
Pin It