गवर्नर से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राज्यपाल राम नाईक से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को राजभवन में शिष्टाचार भेंट की। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री को स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा के अनावरण समारोह के लिए आमंत्रित किया। अनावरण समारोह आगामी 17 जुलाई को होगा। मुख्यमंत्री ने राजभवन में स्थापित होने वाली प्रतिमा का निर्माण स्थल भी देखा।

जनता को धोखा दे रही भाजपा: अखिलेश

  • कहा, अच्छे दिनों के फेर में लोगों का बुरा हाल

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि लोक लुभावनी घोषणाएं करके जनता को गुमराह करने में भाजपा का कोई जवाब नहीं है। पांच साल पहले हुए लोकसभा चुनावों में जनता को अच्छे दिनों का सुनहरा सपना दिखाया गया था। लेकिन वह आज तक पूरा नहीं हो पाया है।
अखिलेश ने जारी बयान में कहा कि किसानों की कर्जमाफी, फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य डेढ़ गुना, नौजवानों को नौकरी, महंगाई, भ्रष्टाचार से छुटकारा जैसे तमाम वादे भी किए गए थे। ये वादे, वादे ही रह गए। जनता अच्छे दिनों के फेर में बदहाल होती गई। यह भी कहा कि भाजपा सरकार का आधा समय व्यतीत होने को है, इसलिए यहां भी भाजपा सरकार ने जनता को बहकाने का काम तेज कर दिया है। इसलिए हम जनता की समस्याओं को सबसे सामने लाने और उसका निदान करवाने के लिए हेर संभव प्रयास करेंगे।

सचिवालय कर्मियों से करें मर्यादित व्यवहार: अवनीश अवस्थी

  • गृहविभाग ने जारी की गाइड लाइन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कैसरबाग कोतवाली में हाल ही में समीक्षा अधिकारी के साथ हुई घटना और उसकी प्रतिक्रिया देखने के बाद गृह विभाग ने सचिवालय कर्मचारियों के साथ मर्यादित आचरण करने की एक गाइडलाइन जारी की है। सभी मंडलायुक्त, डीएम, एसएसपी को आदेश जारी किए गए हैं कि वे इस आदेश का पालन करें और यह सुनिश्चित करें कि सचिवालय कर्मचारियों के साथ किसी भी तरह की अभद्रता न हो।
अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने आदेश जारी किया है कि सचिवालय शीर्षस्थ शासकीय संस्था है। सचिवालय के अधिकारी और कर्मचारी शासकीय कामों में व्यस्त रहते हैं, लिहाजा उनके पास अपने मुकदमों की पैरवी का समय नहीं रहता है। ऐसे में पुलिस की तरफ से उनके प्रति असम्मानजनक व्यवहार होने की सूरत में शासकीय कामों में भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। लिहाजा बेहतर होगा कि उनके साथ सम्मानजनक व्यवहार किया जाए।

Loading...
Pin It

Comments are closed.