एकता कपूर का सीरियल देखकर एक्टिंग सीख रही हैं सनी लियोनी

लीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कोकाकोला के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। फिल्म में सनी का देसी अंदाज नजर आएगा। वह यूपी की एक स्थानीय लडक़ी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ मंदाना करीमी भी दिखेंगी। सनी इन दिनों अपनी हिन्दी पर काम कर रही हैं। वह फिल्म के लिए एक्टिंग और हिन्दी के लिए वर्कशॉप भी कर रही हैं। अपनी एक्टिंग के लिए वह टीवी सीरियल की मदद भी ले रही हैं।
हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सनी एकता कपूर के सीरियल कुमकुम भाग्य देखती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे सनी टीवी शो कुमकुम भाग्य देखकर उसके डायलॉग दोहराने की कोशिश करती हैं।
इस वीडियो के साथ सनी ने कैप्शन लिखा है, एक्टिंग वर्कशॉप 101। मैं अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कैसे करूं। धन्यवाद कुमकुम भाग्य, श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया। मेरा वह बेस्ट टाइम होता है जब मैं बिना अपनी बेवकूफी भरी कमेंट्री के बिना आपका शो देख पाती हूं।
सनी अपनी इस एक्टिविटी के साथ पूरी मस्ती करती दिखती हैं। सनी की फिल्म कोकाकोला को डायरेक्टर प्रकाश टेटीकेनी निर्देशित करेंगे। फिल्म में मंदाना करीमी का नेगेटिव किरदार देखने को मिल सकता है।

Loading...
Pin It

Comments are closed.