बेंगलुरु में रामनवमी पर बवाल, जय श्री राम का नारा लगाने पर रॉड से हमला; तीन लोग गंभीर रूप से घायल

बेंगलुरु। राम नवमी के अवसर पर बेंगलुरु में जमकर बवाल हुआ है। जय श्री राम के नारे लगाने पर यहां तीन लोगों पर कथित तौर पर रॉड से हमला किया गया। पुलिस ने बताया कि यहां चिक्काबेट्टाहल्ली में हुई इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
पुलिस ने आगे बताया कि घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और दो नाबालिगों को पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी एमएस पाल्या के रहने वाले हैं। इस बीच, बेंगलुरु उत्तर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहीं केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने बुधवार रात पीडि़तों से उनके आवास पर मुलाकात की और घटना की निंदा की।
पुलिस के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब संजीवनीनगर के रहने वाले पवन कुमार, राहुल और बिनायक अपनी कार से एक सेकेंड हैंड दोपहिया वाहन की जांच करने के लिए एमएस पाल्या की ओर जा रहे थे। उनके पास भगवा झंडा था और वे जय श्री राम के नारे लगा रहे थे।
इसी बीच बाइक पर सवार फरमान और समीर ने उन्हें रोका और फरमान ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया कि वे जय श्री राम के नारे क्यों लगा रहे थे और उन्हें केवल अल्ला हू अकबर कहना चाहिए। फरमान ने झंडा छीनने की कोशिश की। हालांकि, पीडि़तों ने उसका पीछा किया जबकि समीर भाग गया। बाद में वे अपनी कार में लौट आये।
अधिकारी ने कहा कि हमारी पुलिस टीम के मौके पर पहुंचने के बाद पीडि़तों को थाने लाया गया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि राहुल के सिर पर रॉड से वार किया गया और बिनायक की नाक की हड्डी में चोट आई। पवन से प्राप्त शिकायत के आधार पर, विद्यारण्यपुरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button