सलमान की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल हो रहा है प्लान

त 2007-2008 की है जब सलमान खान की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थीं और यह मानने वालों की कमी नहीं थी कि सलमान का करियर अब खत्म होने को है। खुद सलमान परेशान थे। ऐसे समय सलमान ने बोनी कपूर की एक फिल्म वांटेड साइन कर ली जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया। हीरोइन के रूप में आयशा टाकिया को चुन लिया गया जिनकी कोई स्टार वैल्यू नहीं थी।
फिल्म से किसी को आशा नहीं थी। 2009 में फिल्म रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई और इसके बाद सलमान ने आज तक पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इस फिल्म ने सलमान को सुपरस्टार बना दिया। वांटेड के सीक्वल को लेकर लंबे समय से बातें हो रही हैं, लेकिन कुछ ठोस सामने नहीं आया। इस समय प्रभुदेवा और सलमान दबंग 3 नामक फिल्म साथ कर रहे हैं।
पिछले दिनों वांटेड को लेकर भी बात निकली। वांटेड के निर्माता बोनी कपूर तो कब से अपनी इस हिट फिल्म का सीक्वल बनाने को कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रभुदेवा और सलमान ने वांटेड 2 को लेकर लंबी बात की और सलमान ने सीक्वल में काम करने की इच्छा जताई। अब प्रभुदेवा ने इस दिशा में काम करना शुरू कर दिया है। वे अच्छी कहानी ढूंढ रहे हैं। यदि संभव हुआ तो वर्ष के अंत तक वांटेड 2 को बनाने की घोषणा हो सकती है। सलमान के फैंस भी चाहते हैं कि भाई वांटेड 2 करें।

Loading...
Pin It

Comments are closed.