साथियों संग एडीएम का बेटा करता था लूटपाट

  • हत्या के एक मामले में कुछ दिन पहले छूटा था जमानत पर
  • हाईवे पर देते थे वारदात को अंजाम, वायरलेस सेट का करते थे इस्तेमाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कृष्णानगर पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश यूपी सरकार की स्टिकर लगी गाडिय़ों में वायरलेस सेट से लैस होकर लूट करने के लिए निकलते थे। पुलिस के मुताबिक इनमें शाहजहांपुर में तैनात एडीएम का बेटा और मुन्ना बजरंगी का रिश्तेदार भी शामिल है। ये बदमाश सुलतानपुर में एक पेट्रोल पंप को लूटने निकले थे।
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में आजमगढ़ का यथार्थ सिंह, सुलतानपुर का राज सिंह, चिनहट निवासी रवि रावत व संदीप रावत, राजाजीपुरम का अभय वर्मा और उत्तराखंड के खटीमा का रहने वाला सचिन सक्सेना शामिल है। यथार्थ शाहजहांपुर में तैनात अपर जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह का बेटा है जबकि राज मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा की बहन का लडक़ा है। वहीं, अभय श्रवण साहू हत्याकांड के मुख्य आरोपित अकील अंसारी का करीबी है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर प्रदीप सिंह ने बताया कि गैंग तीन गाडिय़ों में हाई-वे पर लूट करने निकलता था। वारदात के दौरान गैंग मोबाइल फोन के बजाए वायरलेस सेट का इस्तेमाल करता था। ये महंगी गाडिय़ों को निशाना बनाते थे। लूटी गई गाड़ी का चेचिस नंबर घिसने के बाद नए कागजात बनवाकर उसे दलालों के जरिए बेचा जाता था। स्वॉट टीम प्रभारी अंजनी पाण्डेय ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से लूटी गई कार, चोरी की बाइक, 5 रिवॉल्वर, पिस्टल, तमंचा, दो वायरलेस सेट, गाडिय़ों के फर्जी दस्तावेज और कई मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक, यथार्थ सिंह और रवि रावत ने 2017 में पीजीआई निवासी गुलशन से सुपारी लेकर उसके पिता की हत्या करके शव को जलाकर नाले में फेंक दिया था। इस केस में दोनों कुछ दिन पहले जमानत पर रिहा हुए थे।

निकायकर्मियों ने लम्बित मांगों को लेकर रक्षा मंत्री को सौंपा पत्र

  • उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ ने बतायी कर्मचारियों की समस्या

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रदेश के निकाय कर्मचारियों की लम्बित मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र सौंप कर मांगों की पूर्ति के लिए अनुरोध किया है।
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिरकत की। इस दौरान महासंघ के पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात की और निकाय कर्मचारियों की समस्याओं को बताया। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष शशि मिश्र ने बताया कि समस्याओं का मांग पत्र रक्षा मंत्री को सौंपा गया। इसके अलावा जल निगम द्वारा सीवरेज कार्यों से खराब हो चुकी सडक़ों के सुधार की मांग भी की गई है।

पति पर लगाया हत्या के प्रयास का आरोप

  • पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पीएसी में तैनात एक कर्मचारी की बेटी ने पति पर अप्राकृतिक दुराचार और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। पीडि़ता का कहना है कि पति ने जबरन उसका गर्भपात करवा दिया। एसएसपी के आदेश पर महानगर पुलिस ने पति व ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पीडि़ता का कहना है कि तेलीबाग निवासी अंकुश पाल ने उसे प्यार के जाल में फंसाकर आर्य समाज मंदिर में शादी की। इसके बाद वह अंकुश के साथ ससुराल में रहने लगी। कुछ दिन बाद अंकुश ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की तो उसने विरोध कर दिया। इस पर अंकुश ने गला दबाकर उसे मारने की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर ससुराल वाले जमा हो गए, लेकिन उन लोगों ने अंकुश का पक्ष लिया। ससुराल वालों ने युवती के अनुसूचित जाति का होने की बात कहकर उसे साथ रखने से इनकार कर दिया। आरोपियों ने दहेज में पांच लाख रुपये, बाइक व जेवर लाने की मांग की।

 

Loading...
Pin It

Comments are closed.