बैंकाक की गलियों में कपड़े बेचती नजर आईं नोरा फतेही

लीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों बैंकॉक की खूबसूरत वादियों का मजा ले रही हैं। लेकिन इसी बीच वे बैंकॉक में जमकर मस्ती भी करती नजर आईं। बैंकॉक के लोकल मार्केट में कपड़े बेचने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
उन्होंने पीच कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं. वे किसी ग्राहक को हरे रंग का कपड़ा दिखा रही हैं। वीडियो में नोरा खुश नजर आ रही हैं। उनका बिना मेकअप वाला लुक किसी सेल्सपर्सन जैसा लग रहा है. उनके आस-पास कपड़ों का ढ़ेर पड़ा हुआ है। खास बात यह है कि नोरा ने स्थानीय भाषा में ग्राहकों से डील की। हाल ही में नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने लैटिन अमेरिकन लडक़ी का किरदार निभाया था। फिल्म में नोरा के किरदार की शूटिंग माल्टा में की गई थीं। यहां तक कि नोरा ने भारत के लिए अमेरिकन भाषा भी सीखी। बता दें कि नोरा फतेही पर फिल्माए गए गाने दिलबर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दी थी।
इस गाने के वीडियो को 12 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी होगी। इस फिल्म में अभिनेता वरूण धवन और श्रद्धा कपूर भी हैं। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Loading...
Pin It