कटरीना ने आलोचकों को गलत साबित किया

द्योग के विशेषज्ञों का कहना है कि अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ और सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आईं कैटरीना कैफ इन दोनों सुपरस्टार पर और इन फिल्मों के प्लॉट पर भारी पड़ती दिखाई दी हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि अभिनेत्री ने अभिनय में शीर्ष पर जगह बनाने के लिए काफी लंबा सफर तय किया है।
हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआती दिनों में कटरीना अपने अभिनय के तरीके और ब्रिटिश लहजे की वजह से काफी आलोचना की शिकार हुई थीं। लेकिन, बीतते सालों के साथ उन्होंने यह साबित किया कि वह बेहतर अभिनय व बेहतर नृत्य कर सकती हैं। फिल्म ‘भारत’ में कटरीना के किरदार कुमुद रैना को काफी सराहना मिली है।
अपने बोलने के लहजे को सुधारने को लेकर की गई उनकी कड़ी मेहनत फिल्म ‘भारत’ में साफ नजर आई। फिल्म में पुराने जमाने के दृश्यों के दौरान अभिनेत्री ने अपने लहजे के साथ अपनी गति को अच्छे से संभाला। ‘भारत’ में वह कल्पना से परे रहीं।’’ ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘टाईगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले जफर ने कटरीना को लेकर कहा कि वह अभिनेत्री के तौर पर ‘निखर’ गई हैं।लोग उन पर काफी भरोसा दिखा रहे हैं। लोगों ने कटरीना के लिए कई किरदार गढ़े और मेरे ख्याल से कटरीना ने उन किरदारों को विश्वास के साथ निभाया भी।’’ कटरीना ने अपने प्रशंसकों का आभार जताया है। फिल्म के रिलीज के पहले दिन ही 42 करोड़ कमाने पर कटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘‘इतना प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया।’’

Loading...
Pin It