बीजेपी को युवा कार्यकर्ताओं ने बनाया चैम्पियन: यदुवंश

  • विजय उत्सव कार्यक्रम में की जमकर तारीफ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने कहा है कि भाजपा ने अपने सहयोगियों के साथ विधानसभा चुनाव में 325 सीटें जीतकर सपा को सत्ता के गलियारे से बाहर कर दिया तो 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस समर्थित महागठबंधन को धाराशाई कर दिया। चुनाव में हुई इस जीत में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम रही।
सुभाष यदुवंश रविवार को अवध क्षेत्र के मोर्चे के कार्यकर्ताओं के विजय उत्सव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक बार जीतने वाले को विजेता कहते हैं तो बार-बार जीतने वाले को चैम्पियन। इस अïवसर पर भाजपा के अवध क्षेत्र के अध्यक्ष सुरेश चन्द्र तिवारी ने कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्ता भाजपा की रीढ़ की हड्डी हैं। लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का खास योगदान रहा है। इस मौके पर अवध क्षेत्र के संगठन मंत्री प्रद्युम्न कुमार , मिथिलेश त्रिपाठी, विकास सिंह, राजेश मिश्रा ‘डाक्टर, आकाश मिश्र भी मौजूद थे।

बसपा की मंडलस्तरीय बैठक में मारपीट, हंगामा

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की रविवार को अलीगढ़ में मंडलस्तरीय बैठक में वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में बवाल हो गया। मथुरा रोड मनोज सोनी के आवास पर बैठक के दौरान बसपाइयों में मारपीट हो गई। आपस में कुर्सी फेंकी गई। एक युवक के सिर और गर्दन पर बर्फ काटने वाले सूआ से हमला किया गया। घायल ने कोतवाली में तहरीर दी है। बता दें, मंडल स्तर पर आयोजित इस बैठक में मौजूद कुछ लोगों ने टिकटों संबंध में अपनी बात रखने की मांग की। इसका विरोध शुरू हो गया और थोड़ी ही देर में सांसद गिरीश कुमार के सामने ही हाथापाई हो गई। आपस में कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं। इससे बैठक के दौरान भगदड़ मच गई। कुछ युवाओं ने मनोज सोनी के आवास के बाहर हंगामा भी किया।

Loading...
Pin It

Comments are closed.