अब हमीरपुर में ग्यारह साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

  • खून से लथपथ हालत में खेत में मिला शव
  • घटना से नाराज ग्रामीणों ने सडक़ जाम कर किया प्रदर्शन
  • पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही रेप के बाद हत्या की घटनाओं से लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। एनकाउंटर के माध्यम से अपराधियों पर अंकुश लगाने का दावा करने वाली प्रदेश की हाईटेक पुलिस की कलई भी खुलने लगी है। अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उनके अंदर पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं दिख रहा है। ताजा मामला हमीरपुर जिले का है, जहां ग्यारह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने बच्ची का अपहरण करने के बाद रेप और हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गये और सडक़ जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और दोषियों को फांसी दिलाने की मांग कर रहे हैं।
पुलिस के मुुताबिक हमीरपुर में कुरारा क्षेत्र के शिवनी गांव निवासी जगदीश कोरी का पूरा परिवार घाटमपुर में ईट भट्ठा में काम करता है। लडक़ी अकेले ही अपने चाचा रज्जन के यहां रहती थी। वह घर के बाहर चबूतरे पर छोटे चचेरे भाई के साथ चारपायी पर लेटी थी तभी देर रात अज्ञात लोगों ने लडक़ी का अपहरण कर लिया। उसे घर से दूर ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। आज सुवह जब ग्रामीण शौच को गये तो लडक़ी का खून से लथपथ शव खेतों में पड़ा पाया गया और उसके शरीर के कपड़े इधर उधर विखरे पाये गये। गले पर नाखून के निशान थे। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

अलीगढ़ हत्या मामले में दो अन्य गिरफ्तार

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों मेंहदी हसन और एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मेंहदी हसन आरोपी जाहिद का भाई है। फिलहाल पुलिस मेंहदी हसन से पूछताछ में जुटी हुई है। मेंहदी और उक्त महिला पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है। बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम बच्ची का शव मिला, उसी दिन लोगों ने मेंहदी की जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद से वो फरार हो गया था। इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों जाहिद और असलम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

दोषियों को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दें: साध्वी प्राची
लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) -विहिप नेता साध्वी प्राची ने अलीगढ़ में ढ़ाई साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या मामले में दोषियों पर पेट्रोल डालकर जलाने की बात कही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि प्रदेश में बदमाशों का नहीं बल्कि बलात्कारियों का एनकाउंटर किया जाए।

जांच के लिए पांच टीमें गठित
पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की पांच टीमें गठित कर दी हैं। उन्होंने शीघ्र ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लाश को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है।

बच्ची की हत्या हुई है, रेप की संभावना लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी। प्रथम दृष्टया रेप की संभावना लग रही है।
-हेमराज मीना, एसपी, हमीरपुर

हमारा मकसद प्यार बांटना है: राहुल

  • तीन दिवसीय यात्रा में सांसद सुविधा केंद्र पहुंचकर लिया जायजा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे हैं। यात्रा के दूसरे दिन यानी आज राहुल ने भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जनता के बीच नफरत फैला रहे हैं, लेकिन हम प्यार से नफरत को हराना चाहते हैं। हमारा मकसद लोगों को प्यार बांटना है।
राहुल ने कहा कि हम विपक्ष की जगह का बचाव करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम देश में कमजोर लोगों का बचाव कर रहे हैं। उन लोगों का बचाव कर रहे हैं जो मोदी की नीतियों और स्वयं मोदी के नफरत के शिकार हैं। मैं बेहतर वायनाड बनाने के लिए आपका प्रतिनिधित्व करने और आपके साथ काम करने का विश्वास दिलाता हूं। बता दें, राहुल गांधी ने आज प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की और सांसद सुविधा केंद्र का निरीक्षण भी किया।

कोलकाता के बाद अब निशाने पर केरल, मोदी पहुंचे, की पूजा

  • कहा, मेरे लिए केरल भी उतना ही महत्वपूर्ण जितना बनारस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी अपनी पहली यात्रा पर हैं। कोलकाता के बाद भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल को अपना अगला निशाना बना लिया है। यहां आज सुबह पहुंचे पीएम मोदी ने पूरे विधि विधान से प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर में विशेष पूजा की। इसके बाद त्रिसूर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे लिए केरल भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना बनारस। क्योंकि हम राजनीति में सरकार बनाने के लिए नहीं हैं, बल्कि लोगों की सेवा करने के लिए हैं।
पीएम मोदी ने कहा कि जनता-जनार्दन ईश्वर का रूप है, ये इस चुनाव में देश ने भलि-भांति देखा है। राजनीतिक दल जनता के मिजाज के नहीं पहचान पाए। लेकिन जनता ने भाजपा और एनडीए के पक्ष में प्रचंड जनादेश दिया। मैं सिर झुकाकर जनता को नमन करता हूं। जो हमें जिताते हैं वो भी हमारे हैं, जो चूक गए हैं वो भी हमारे हैं। केरल मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितना बनारस है।

Loading...
Pin It