यूपी में जंगलराज जैसे हालात: अखिलेश

  • अलीगढ़ में बच्ची की हत्या के मामले पर सरकार को घेरा

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। अलीगढ़ में एक बच्ची की नृशंस हत्या के मुद्दे पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि यह तस्वीर है यूपी में जंगलराज की। उन्होंने लिखा कि जेल में बंद रेप के आरोपी से बीजेपी के सांसद मिलने जाते हैं। डीजीपी साहब के घर के बाहर से अपहरण हो जाता है। अलीगढ़ में चार दिन तक बच्ची की तलाश में जुटी नाकाम पुलिस हाथों में लाश लेकर आती है। ये तस्वीर है यूपी में व्याप्त जंगलराज की।
अखिलेश यादव ने बाद में एक बयान जारी कर कहा कि अपराधों में बढ़ोतरी होने से सरकार पर सवाल खड़े हो गये हैं। ऐसा लगता है कि प्रशासन ने अपनी इच्छाशक्ति खो दी है, वह पूरी तरह से पंगु हो गई है। जनता के दु:ख दर्द से उसका कोई वास्ता नहीं रह गया है। जिस भाजपा राज में मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं, हत्यारों को कोई भय नहीं, पुलिस का इकबाल भी नहीं दिखता, ऐसी सरकार अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकती है।

महाराणा प्रताप की जयंती

महापुरुष स्मृति समिति की ओर से महाराणा प्रताप की जयंती शुक्रवार को राष्ट्र गौरव के रूप में मनाई गई। स्टेशन रोड स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर हुए समारोह में स्वामी मुरारी दास ने कहा कि नौ मई के बजाए महाराणा प्रताप की जयंती तिथि के अनुसार मनाई जाए। इस अवसर पर भारत सिंह, अभिजीत सिंह, शबाना आजमी, शालिनी सिंह, राजीव लोचन, भास्कर सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

Loading...
Pin It

Comments are closed.