अब अक्षय बने विज्ञापन की दुनिया के बादशाह

क्षय कुमार तेजी से काम करते हैं और पैसे कमाने के मामले में भी वे आगे रहते हैं। शाहरुख खान और अक्षय कुमार का दिमाग पैसे कमाने के मामले में बहुत तेज चलता है। हाल ही में एक रिपोर्ट के जरिये बात सामने आई है कि अक्षय कुमार100 करोड़ रुपये के विज्ञापन के साथ ब्रांड एंडोर्समेंट में सबसे आगे हैं। उन्होंने खान्स को पछाड़ दिया है। सलमान, आमिर और शाहरुख तो टॉप 5 में भी अपना स्थान नहीं बना सके हैं। यहां बात सेलिब्रिटीज की हो रही है।
रणवीर सिंह 84 करोड़ रुपये के साथ दूसरे स्थान पर हैं। बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और सिम्बा जैसी फिल्मों के बाद रणवीर सिंह की लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ है और इसी कारण वे कंपनियों की पसंद बने हुए हैं। रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण 75 करोड़ के साथ तीसरे नंबर पर हैं। अमिताभ बच्चन (72 करोड़ रुपये) चौथे और आलिया भट्ट (68 करोड़ रुपये) के साथ पांचवें नंबर पर हैं।
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख (56 करोड़ रुपये) के साथ छठें नंबर पर हैं। वैसे भी शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में असफल रही हैं और यहां भी वे फिसल गए हैं। वरुण धवन (48 करोड़ रुपये) सातवें, सलमान खान (40 करोड़ रुपये) आठवें, करीना कपूर खान (32 करोड़ रुपये) नौवें और कैटरीना कैफ (30 करोड़ रुपये) के साथ दसवें नंबर पर हैं। आंकड़े बताते हैं कि सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट वैल्यू 2017 के 795 करोड़ रुपये से बढक़र 2018 में 995 करोड़ रुपये हो गया है।

Loading...
Pin It

Comments are closed.