राहुल और अखिलेश ने की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- BJP भ्रष्टाचार का गोदाम

देश में आम चुनाव-2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 की लड़ाई शरू होने में महज अब 2 दिन ही शेष बचे हुए हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में आम चुनाव-2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 की लड़ाई शरू होने में महज अब 2 दिन ही शेष बचे हुए हैं। पहले चरण के मतदान से पहले सियासी उठापटक काफी तेज हो गई है। इस बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। दिग्गज नेताओं ने पहले रामनवमी की बधाई दी।

इसके बाद राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव विचारधारा का चुनाव है। बीजेपी संविधान खत्म कर रही है। यह उसको बचाने का चुनाव है कभी पीएम मोदी पानी के नीचे चले जाते हैं कभी आसमान में चले जाते हैं। पीएम मोदी ने स्क्रिप्ट और फ्लॉप इंटरव्यू दिया और इलेक्टोरल बॉन्ड पर बात की। INDIA गठबंधन और कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रही है। पीएम मोदी भ्रष्टाचार के चैंपियन है।

  • राहुल गांधी ने BJP से सवाल पूछा कि इलेक्टोरल बॉन्ड अगर सही था तो सुप्रीम कोर्ट ने उसे रद्द क्यों किया?
  • जिन लोगों ने BJP को हजारों करोड़ रुपए दिए, उसको आपने क्यों छुपाया ?
  • हजारों करोड़ रुपए का कॉन्ट्रेक्ट किसी को मिलता है, कंपनी BJP को चंदा देती है।

60 लाख लोगों का भविष्य अंधेरे में डाल दिया: अखिलेश

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आज बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इलेक्टरल बॉन्ड ने सरकार का बैंड बजा दिया है। बीजेपी भ्रष्टाचार का गोदाम बन गई है एक-दो नहीं, दस पेपर लीक हो चुके हैं। 60 लाख लोगों का भविष्य अंधेरे में डाल दिया। अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि सिर्फ वोट नहीं डालना, बल्कि बूथ की रक्षा भी करनी है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • पहले चरण में 19 अप्रैल को 21 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग होगी।
  • इस बार यह देखना रोचक होगा कि 102 सीटों में से किस पार्टी के खाते में कितनी सीटें आती हैं।
  • 19 अप्रैल के बाद 6 और चरणों में मतदान होना है।
  • 4 जून को मतगणना होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button