इलेक्शन रिजल्ट के बाद पीएम नरेंद्र मोदी से टकराएंगे अर्जुन

कसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट आने के बाद भी विवेक की राह आसान नहीं होने वाली है। आज जहां पूरे देश में चुनाव के रिजल्ट को लेकर चर्चा हो रही है। नई सरकार बनने को लेकर बातें हो रही है। इन सबके बीच एक और मुकाबला होगा जो फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का अर्जुन कपूर के बीच होगा। घबराइए मत! ये मुकाबला असल मुकाबला नहीं बल्कि पर्दे पर होगा। आइए हम आपको बताते हैं कैसे…
दरअसल, इलेक्शन रिजल्ट आने के ठीक एक दिन बाद यानी 24 मई को बड़े पर्दे पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। पहली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी और दूसरी अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड। ये दोनों ही फिल्म एक ही दिन पर्दे पर टकराएंगी। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग ने इसपर बैन लगा दिया। बड़ी जद्दोजहद के बाद फिल्म को 24 मई को रिलीज करने पर फैसला किया गया।
‘पीएम नरेंद्र मोदी’ कोई आम फिल्म नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री के जीवन पर बन रही फिल्म है। फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की कहानी नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर पीएम बनने तक की होगी। फिल्म में मोदी की जिंदगी के हर पहलू को छूने की कोशिश की जाएगी। ट्रेलर की मानें तो फिल्म में पीएम मोदी के बचपन में चाय बेचने से लेकर पीएम की कुर्सी तक पहुंचने की पूरी कहनी को दिखाया जाएगा। ऐसे में पीएम मोदी के लिए भी ये चुनौती है कि लोग उनपर बन रही इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

Loading...
Pin It

Comments are closed.