अनुष्का को हो गई बीमारी काट रहीं क्लिनिक के चक्कर

नुष्का शर्मा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। इन फोटोज में वो क्लीनिक के बाहर नजर आ रही हैं। फोटोज के वायरल होते ही अनुष्का के बीमार होने के कयास लगने शुरू हो गए हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा लंबे टाइम से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। पहले भी उन्हें लेकर रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि वो बल्जिंग डिस्क की समस्या से परेशान हैं।
हाल ही में अनुष्का शर्मा की ये परेशानी फिर से बढ़ गई है। दोबारा परेशानी आने से वो इसका इलाज करा रही हैं। इसी सिलसिले में अनुष्का एक फिजियोथैरिजी क्लिनिक पहुंची थीं। इसी क्लिनिक से बाहर आते वक्त अनुष्का को स्पॉट किया गया। बता दें, बल्जिंग डिस्क कमर से जुड़ी परेशानी है जिसमें व्यक्ति एक ही जगह पर लंबे टाइम तक बैठ नहीं पाता है। जो भी व्यक्ति ज्यादा लंबे टाइम तक एक ही जगह बैठा रहता है वो इस परेशानी का शिकार हो जाता है। यही समस्या फिलहाल अनुष्का को है।
अनुष्का शर्मा की हाल ही में पति विराट कोहली के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अनुष्का और विराट गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंचे थे। दरअसल 30 मई से आईसीसी वल्र्ड कप का आगाज होने जा रहा है। ऐसे में वल्र्ड कप के शुरू होने से करीब 13-14 दिन पहले अनुष्का शर्मा पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली संग कुछ फुर्सत के पल बिताती नजर आई थीं।
उन्होंने अभी कोई फिल्म साइन नहीं की है। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने इसके पीछे का कारण शेयर करते हुए बताया था, मुझे लगता है कि अब मैं अपने करियर की उस पोजीशन और सिक्योरिटी पर पहुंच चुकी हूं, जहां मुझे सिर्प वक्त भरने के लिए चीजें करने या फिल्म साइन करने की जरूरत नहीं है। जाहिर है अनुष्का अच्छे कैरेक्टर्स ही चूज करना चाहती हैं। ऐसे में जब तक उन्हें मन मुताबिक स्क्रिप्ट नहीं मिलेगी वो फिल्म साइन नहीं करेंगी।

Loading...
Pin It

Comments are closed.