तमंचे के बल पर किया रेप, छह घंटे बैठाये रही पुलिस

  • मडिय़ांव कोतवाली का मामला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मडिय़ांव थाना क्षेत्र में तमंचे के बल पर 19 साल की युवती से पड़ोसी किरायेदार ने दुष्कर्म किया। विरोध पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने बताया कि दो साल से वह अपने प्रेमी के साथ किराए के मकान में रह रही थी। प्रेमी के बाहर जाते ही पड़ोसी किराएदार ने घटना को अंजाम दिया।
पीडि़ता का आरोप है कि वह शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे छह घंटे तक बैठाए रखा। उसके बाद मुकदमा दर्ज किया। वहीं, इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सीतापुर निवासी युवती दो साल से अपने प्रेमी के साथ एक किराये के मकान में रह रही थी। युवती का आरोप है कि रविवार रात उसका प्रेमी किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गया था। देर रात वह कमरे से निकलकर टॉयलेट के लिए जा रही थी, इस बीच पड़ोस में रहने वाले किरायेदार इमरान ने उसे अपने कमरे में खींच लिया। कमरे में इमरान के तीन अन्य साथी भी थे। इसके बाद उसके साथियों ने तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दी। इमरान ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच उसके तीनों साथी भी कमरे में मौजूद थे। इसके बाद इमरान और उसके साथी धमकाते हुए भाग निकले। सोमवार सुबह फोन कर प्रेमी को पीडि़ता ने घटना की जानकारी दी। प्रेमी पहुंचा तो उसके साथ करीब 11 बजे मडिय़ांव थाने पहुंची। वहां पुलिस छह घंटे थाने में बैठाए रखा। मामला मीडिया में आया तो पुलिस हरकत में आयी। छह घंटे थाने में बैठाए रखने के बाद मुकदमा दर्ज किया।

 

Loading...
Pin It