शाहरूख खान मेरे पिता समान: अनन्या

नन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। इस फिल्म को तो कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन फिल्म में अनन्या की एक्टिंग को सभी ने सराहा। यही वजह है कि अनन्या आजकल काफी खुश हैं।
हाल में अनन्या ने बताया कि उनकी लाइफ में कौन सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। फिल्म इंडस्ट्री में अनन्या के कई दोस्त हैं, जिनमें शाहरुख की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर शामिल हैं, लेकिन बहुत ही ऐसे कम लोग होते हैं जो फैमिली की तरह होते हैं। हालांकि इस मामले में अनन्या खुद को लकी मानती हैं। अनन्या ने कहा कि बॉलीवुड में कई लोग उनके करीबी हैं, लेकिन शाहरुख स्पेशल हैं। शाहरुख उनके पिता समान हैं। शाहरुख उनके पिता चंकी पांडे के बेस्ट फ्रेंड हैं और बेहद ख्याल रखते हैं। अनन्या ने कहा, उनकी बचपन की ऐसी कोई याद नहीं है कि जिसमें वह फिल्म के सेट पर गई हों। जिसकी वजह से अक्सर स्टार्स को देखकर वह बहुत खुश हो जाती हैं।
अनन्या अपने क्रश कार्तिक आर्यन के बारे में भी खुलकर बात कर चुकी हैं। वह खुद को लकी मानती हैं कि उन्हें कार्तिक संग काम करने का मौका मिल रहा है। दोनों साथ में पति, पत्नी और वो के रीमेक में नजर आने वाले हैं।

Loading...
Pin It