जनता के नाम केजरीवाल का भावुक संदेश, संजय सिंह ने BJP पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। कहा है कि, बीजेपी पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। कहा कि, बीजेपी पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रही है शर्म नहीं आती है। प्रधानमंत्री अपनी दुर्भावना में इस कदर बढ़ चुके हैं कि केजरीवाल परिवार और बच्चे से मुलाकात शीशे की दीवार लगाकर कराई जा रही है। संजय सिंह ने आगे कहा- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जेड प्लस की सुरक्षा में है, उनकी केजरीवाल से मुलाकात के वक्त बीच में शीशे की दीवार थी। बीजेपी ने इस कार्रवाई से जाहिर कर दिया है कि उनकी केजरीवाल से नफरत की भावना है।

संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पढ़ी चिट्ठी

आपको बता दें कि संजय सिंह ने आज मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस की, जिसके माधयम से उन्होंने तिहाड़ जेल से सीएम अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी पढ़कर सुनाई, जो उन्होंने जनता के नाम लिखा है। संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली की जनता के लिए एक संदेश भेजा है और उन्होंने लिखा है कि “मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं कोई आतंकवादी नहीं हूं।”

इसके बाद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे के निगरानी में है और उन्हें प्रताड़ित करने की नई-नई योजना बनाई जा रही है, इसके साथ ही हमेशा उनके मनोबल को गिराने की कोशिश की जा रही है, परिवार को अपमानित किया जा रहा है।

दरअसल, भगवंत मान और सीएम केजरीवाल की 15 अप्रैल को तिहाड़ जेल में मुलाकात हुई थी। इसके बाद भगवंत मान काफी भावुक होते हुए दिखाई दिए और कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में हार्ड कोर अपराधी की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • केंद्रीय जांच एजेंसी ED ने केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था।
  • इसके बाद कोर्ट ने दो अलग-अलग सुनवाई में उन्हें 1 अप्रैल तक ED रिमांड में भेज दिया।
  • कोर्ट ने 1 अप्रैल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेज दिया।
  • 15 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया।
  • केजरीवाल को अदालत ने 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button