राम-कृष्ण को न मानने वालों को जनता कभी नहीं देगी वोट: योगी

  • भारत पर जब संकट आता है तो राहुल को याद आती है इटली
  • हाईकोर्ट भी कर रहा है प्रदेश के कानून व्यवस्था की प्रशंसा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बलिया, बांसगांव और सहजनवा में जनसभाओं को संबोधित किया। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब देश पर संकट आता है तो राहुल गांधी को इटली की याद आती है। कांग्रेस के शहजादे और शाहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जाकर ही मांगना चाहिए। जो राम और कृष्ण को नहीं मानेगा देश की जनता ऐसे लोगों को कभी वोट नहीं देगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि गाजीपुर में सपा-बसपा के लोग एक दूसरे का सिर फोड़ रहे थे। सपा के गुंडों ने बसपा के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। उनकी सरकार आने के बाद बने सुरक्षा के माहौल का असर है कि मायावती आज सपा के मंचों पर जाने से नहीं डरतीं। उनकी सरकार द्वारा प्रदेश में गुंडों व माफिया पर की गई कार्रवाई की तारीफ पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने भी की है। हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार से कहा है कि अगर यूपी की भाजपा सरकार गुंडों और अपराधियों पर कार्रवाई करके उत्तर प्रदेश में शांति कायम कर सकती है तो पंजाब और हरियाणा की सरकार ऐसा क्यों नहीं कर सकती।
सीएम योगी ने कहा कि मोदी ने यथार्थवादी दृष्टिकोण अपनाकर पूरे देश में जाति-मजहब देखे बिना सभी को बराबर योजनाओं का लाभ दिया, फिर मोदी की जाति क्यों पूछी जाती है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने जनता को अंधेरे में रखा ताकि डाका डालने में आसानी हो। उन्होंने कहा कि जो राम और कृष्ण को नहीं मानेगा देश ऐसे लोगों को कभी वोट नहीं देगा। आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब अजहर मसूद जैसे आतंकवादी के मुद्दे पर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है और पकिस्तान अकेला पड़ गया है। उन्होंने कहा कि पहले सैनिकों के कटे सिर आते थे। अब पाकिस्तान थर-थर कांपता है। पहले वह बात-बात में परमाणु बम का डर दिखाता था। अब पता नहीं उसका बम कहां चला गया।

Loading...
Pin It