दारोगा ने चलाई गोली, महिला समेत तीन घायल

  • पार्किंग के विवाद में मडिय़ांव थाना क्षेत्र में हुआ विवाद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मडिय़ांव क्षेत्र के सेमरा गौड़ी गांव स्थित होटल बेरी के पास मंगलवार रात पार्किंग और नाली को लेकर विवाद हो गया जहां प्रतापगढ़ कोतवाली में तैनात दारोगा अमित कुमार का शब्बीर से झगड़ा हो गया। दारोगा अमित कुमार ने सर्विस रिवाल्वर से ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंंग कर दी जिससे शब्बीर और एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। आक्रोशित भीड़ ने दारोगा के घर पर पथराव कर उसकी बाइक में आग लगा दी। दारोगा को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।
एएसपी टीजी अमित कुमार के मुताबिक आरोपित दारोगा अमित कुमार सेमरा गौड़ी गांव में रहते हैं। शब्बीर से पार्किंग को लेकर उसका विवाद चल रहा था। मंगलवार रात शब्बीर ने दारोगा के घर के पास गाड़ी खड़ी की थी। इस पर दारोगा ने विरोध किया। दारोगा ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली शब्बीर के हाथ में लगी। गोली चलने से पड़ोस में रहने वाली ज्योति शुक्ला और अजय यादव भी घायल हो गए।

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, नौ गिरफ्तार

  • हुसैनगंज में स्थित स्नो व्हाइट होटल का मामला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। हुसैनगंज के रिहायशी इलाके में स्थित होटल स्नो व्हाइट में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार में संलिप्त छह युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। युवक और युवतियां राजधानी समेत उन्नाव, सीतापुर, कानपुर, बनारस समेत अन्य जिलों से है।
देह व्यापार का धंधा कर रहे युवक और युवतियां मंगलवार सुबह होटल के बाहर पैसों को लेकर मारपीट कर रहे थे, तभी स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने सभी आरोपितों को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में स्थानीय निवासियों की तहरीर पर हुसैनगंज कोतवाली में गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है। इंस्पेक्टर हुसैनगंज के मुताबिक मिथुन ने होटल लीज पर लिया था और संचालन की आड़ में वह देह व्यापार का धंधा चला रहा था। पुलिस ने नाका निवासी रजत शर्मा, हुसैनगंज निवासी सुनील गुप्ता, उन्नाव निवासी मुकुल शुक्ला, गोमती नगर निवासी लाल बिहारी गुप्ता और नाका निवासी विक्की कनौजिया समेत तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया।

Loading...
Pin It