प्रशासन मेरी हत्या का मंसूबा बना रहा: आजम

  • कहा, मतदान में गड़बड़ी के बाद रची जा रही अगली साजिश
  • एडीएम प्रशासन और सिटी मजिस्ट्रेट ने भी आजम पर लगाये गंभीर आरोप

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से लोकसभा प्रत्याशी आजम खां ने स्थानीय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने मंगलवार को एक वार्ता के दौरान कहा कि प्रशासन मतदान में गड़बड़ी करने और उनकी हत्या का मंसूबा बना रहा है। उधर, एडीएम प्रशासन जेपी गुप्ता और सिटी मजिस्ट्रेट एसके गुप्ता ने एसपी को अपनी सुरक्षा के लिए पत्र लिखकर सनसनी मचा दी है। दोनों अफसरों का दावा है कि उनके घर और दफ्तर की रेकी की जा रही है। उन्हें गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां के समर्थकों से खतरा है। डीएम ने इस मामले के संज्ञान में आते ही एसपी को जांच के निर्देश दिए हैं।
पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं गठबंधन प्रत्याशी आजम खां ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या कराने के मंसूबे से ही उनके शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए गए हैं। ऐसे हथियारों से कोई फायदा नहीं जो सुरक्षा न कर सकें। इसलिए वह अपना, पत्नी और बेटे का लाइसेंस बेचना चाहते हैं। उन्होंने इच्छा जताई कि उनकी सुरक्षा भी हटा ली जाए। फिलहाल डीएम ने पूरे मामले से शासन को अवगत करा दिया है।

देश की मजबूती के लिए मोदी जरूरी: निरहुआ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भाजपा के स्टार प्रचारक भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को महराजगंज में सांसद पंकज चौधरी के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में मजबूत सरकार के लिए नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना होगा। लेकिन गठबंधन व कांग्रेस षड्यंत्र करके मोदीजी जैसे ईमानदार व्यक्ति को रोकना चाहते हैं। भ्रष्टाचारियों का यह मेल कभी सफल नहीं हो सकेगा। एक बार फिर मोदी की सरकार बनने जा रही है। इतना ही नहीं आजमगढ़ में भी गठबंधन की करारी हार होगी।

 

Loading...
Pin It