सुप्रीम कोर्ट का आदेश ताक पर आज तक नहीं भेजा गया अतीक को गुजरात जेल

गोमतीनगर से दिनदहाड़े एक युवक को उठाकर देवरिया जेल में लाकर उसे पीटने जैसी हरकत से पूरे देश को हिलाने वाले अतीक के कारनामे जब सुप्रीम कोर्ट के सामने आए तो कोर्ट ने उन्हें तत्काल गुजरात जेल भेजने का आदेश जारी कर दिया। यूपी सरकार कई बार पूछ चुकी कि गुजरात की किस जेल में अतीक को भेजें मगर गुजरात सरकार जवाब नहीं दे रही है।

  • नैनी जेल में बंद हैं अतीक, अपहरण मामले को लेकर कोर्ट ने सीबीआई जांच का दिया था आदेश
  • प्रयागराज में अतीक का है खासा प्रभाव, गुजरात जेल न भेजने के निकाले जा रहे सियासी मायने

संजय शर्मा
लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद बाहुबली अतीक अहमद को आज तक गुजरात जेल में ट्रांसफर नहीं किया गया है। कोर्ट ने पिछले माह अतीक को गुजरात जेल भेजने और एक व्यापारी के कथित अपहरण और अत्याचार के मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया था। अतीक को नैनी जेल से अभी न हटाने को लेकर सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। अतीक पीएम मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने मैदान छोड़ दिया है। इसको भी लेकर मामला गरमा गया है।
सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने पिछले माह सीबीआई को अतीक अहमद व उनके सहयोगियों के खिलाफ जांच का आदेश दिया था। यह आदेश रियल एस्टेट डीलर मोहित जायसवाल के कथित अपहरण और अत्याचार के मामले में दिया गया था। साथ ही कोर्ट ने अतीक को गुजरात जेल में ट्रांसफर करने का आदेश दिया था। आदेश जारी हुए काफी दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक अतीक को गुजरात जेल नहीं भेजा गया है। अतीक अहमद प्रयागराज के नैनी जेल में बंद हैं। उन पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

पीएम के खिलाफ छोड़ा मैदान

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) वाराणसी संसदीय सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद ने मैदान से हटने का ऐलान कर दिया है। मीडिया को भेजे गए पत्र में अतीक ने पैरोल न मिलने को चुनाव से हटने का कारण बताया है। अतीक ने निर्दलीय नामांकन करने के बाद चुनाव प्रचार करने के लिए पैरोल की अर्जी दी थी। पिछले दिनों एमपी-एमएलए कोर्ट व उसके बाद हाईकोर्ट ने उसकी अपील खारिज कर दी थी। अतीक के चुनाव एजेंट एडवोकेट शहनवाज आलम ने अतीक का नैनी जेल से लिखा पत्र मीडिया को जारी किया है।

गठबंधन की आंधी में उड़ जाएगी भाजपा: अखिलेश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गोरखपुर में गठबंधन की संयुक्त रैली में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गठबंधन की आंधी चल रही है। इस आंधी में भाजपा उड़ जाएगी। सीएम योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बाबा ने नौजवानों को नौकरी के सपने दिखाए। जिन महिलाओं को सिलेंडर मिला, वे उसको भरवा नहीं पा रही हैं। समाजवादी पेंशन भी छीन ली गई।

पीएम मोदी से डरती हैं भाजपा नेताओं की पत्नियां: मायावती

  • राजनीतिक स्वार्थ के लिए पीएम मोदी ने छोड़ दी पत्नी
  • अलवर गैंगरेप मामले पर कर रहे हैं सियासत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोक सभा के अंतिम यानी सातवें चरण के मतदान से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि भाजपा में खासकर विवाहित महिलाएं अपने पतियों को पीएम मोदी के करीब जाता देख घबरा जाती हैं। उनका कहना है कि उन महिलाओं को डर है कि कहीं पीएम मोदी उन्हें भी अपनी पत्नी की तरह अपने पतियों से अलग न करवा दें।
माया ने कहा कि पीएम मोदी अगर सियासी लाभ के लिए अपनी पत्नी को छोड़ सकते हैं तो फिर देश की मां व बहनों को वह कैसे न्याय दे सकते हैं। मोदी का दलित प्रेम नकली है वह अलवर कांड की आड़ में घृणित राजनीति कर रहे हैं।

 

Loading...
Pin It