अखिलेश ने भाजपा तो मायावती ने कांग्रेस पर बोला हमला

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गोरखपुर में आयोजित जनसभा में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि स्वच्छता अभियान चलाने वालों को जनता ने साफ कर दिया है। वहीं मायावती ने अलवर गैंगरेप मामले को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर प्रहार किया और सुप्रीम कोर्ट से कार्रवाई की मांग की।

‘अब तक के चुनावी चरणों में भाजपा का हो गया सफाया’

  • झूठ और घृणा की राजनीति कर रही भाजपा
  • लोगों को डराने की रच रही है साजिश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला। गोरखपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने दावा किया कि स्वच्छता अभियान चलाने वालों को जनता ने साफ कर दिया है। जनता को आतंकवाद से नहीं छुट्टा जानवरों से खतरा है। अब तक के चुनावी चरणों में भाजपा का सफाया हो गया है। सपा प्रमुख ने कहा कि 6 वें चरण के चुनाव में, भाजपा और कांग्रेस शून्य सीटें जीतेंगी। पीएम और भाजपा दूसरों को उन चीजों के लिए दोषी ठहराते हैं जो वे करते हैं या करना चाहते हैं। भाजपा जाति आधारित राजनीति कर रही है। विभिन्न जातियों और धर्मों के बीच नफरत फैलाने की राजनीति कर रही है। उनकी सरकार झूठ और घृणा पर आधारित है। उन्होंने कहा कि क्या लाल कार्ड सपा-बसपा को ही जारी किए जाएंगे? क्या भाजपा में हर कोई साफ है, क्या कोई ऐसा अपराधी पृष्ठभूमि वाला नहीं है जिसे रेड कार्ड जारी किया गया हो? भाजपा लोगों को डराने की साजिश कर रही है ताकि वे अपना वोट न डालें। भाजपा रेड कार्ड के जरिए जीतना चाहती है। अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे सपा को अधिक से अधिक रेड कार्ड जारी करें। अखिलेश ने दावा किया है कि छठे चरण की सभी 14 सीटों पर गठबंधन प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे।

‘कांग्रेस सरकार, पुलिस व प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई करे सुप्रीम कोर्ट’

  • चुनाव आयोग पर भी साधा निशाना, गैंगरेप के आरोपियों को दी जाए फांसी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। अलवर गैंगरेप मामले को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। बसपा प्रमुख ने इसे क्रूरतम अपराध बताते हुए कहा कि इस मामले के दोषियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से सूबे की कांग्रेस सरकार, स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह मामला सिर्फ दलितों से नहीं बल्कि सभी महिलाओं से जुड़ा है।
बसपा प्रमुख ने लोकसभा चुनाव के दौरान महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के मामले को भी उठाया। उन्होंने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आयोग महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले राजनेताओं के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं कर रहा है। अलवर में 26 अप्रैल को आरोपियों ने पति के सामने पीडि़ता के साथ गैंगरेप कर विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

लखनऊ: गल्ला मंडी में भीषण आग, कई दुकानें खाक, एक की मौत

  • शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कई झुलसे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। अलीगंज थाना क्षेत्र में देर रात गल्ला मंडी में भीषण आग लग गई। आग ने कई दुकानों को खाक कर दिया जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई व कुछ अन्य झुलस गए। अलीगंज कोतवाल फिरोज अहमद ने बताया कि देवरिया निवासी पल्लेदार संजय मौर्या की दम घुटने से मौत हो गई जबकि कुछ लोग झुलस गए हैं। लाखों का सामान जल गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

बौखलाहट में गाली-गलौज पर उतरे विपक्षी नेता: योगी

  • भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के लिए किया काम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन के लोग बौखला गए हैं, उनका जनाधार खिसक चुका है। बौखलाहट में विपक्षी नेता गाली गलौज पर उतर आए हैं। गोरखपुर व बलिया में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सभी वर्ग के लोगों का विकास किया है। हमने मेडिकल कालेज दिए, सीमांत किसानों का कर्ज माफ किया और महिलाओं की सुरक्षा का प्रबंधन किया। उन्होंने कहा कि बिजली विसंगति को दूर किया। उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता को बिजली देने का प्रबंधन किया। गरीबों के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने जो कार्य किया उसे आज चुनाव में विपक्ष के लोग झुठला नहीं पा रहे।

Loading...
Pin It