राजीव पर कांग्रेस ने भाजपा को घेरा, बोफोर्स पर बहस की दी चुनौती

  • वाजपेयी सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री को दी थी क्लीन चिट
  • अपनी विफलताओं को दूसरे पर थोप रहे हैं पीएम मोदी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की लड़ाई के केंद्र में अब पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी आ गए हैं। बोफोर्स को लेकर पीएम मोदी और भाजपा नेता लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। राजीव गांधी और बोफोर्स को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर पलटवार किया है। कांग्रेस ने कहा कि राजीव गांधी को वाजपेयी सरकार ने भी क्लीन चिट दी थी और मोदी सरकार यदि बोफोर्स पर बहस करना चाहती है तो हम उसके लिए भी तैयार हैं। हम आपकी तरह डरपोक नहीं हैं जो राफेल पर बहस न करें। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 2003 में वाजपेयी जी की सरकार थी और एडिशनल सॉलिसिटर जनरल मुकुल रोहतगी थे। दिल्ली हाईकोर्ट में उन्होंने कहा था कि राजीव गांधी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, जिसके बाद अटल बिहारी वाजपेयी ने राजीव गांधी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो अपनी विफलताओं को दूसरे के ऊपर थोप देते हैं। वह आज भी अपनी विफलताओं के लिए जवाहल लाल नेहरू, राजीव गांधी और पिछली कांग्रेस सरकारों को जिम्मेदार बता रहे हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पांच साल नरेंद्र मोदी काम नहीं कर पाए और अब राजीव गांधी का नाम उछाल कर मुद्दे को भटकाने का काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने झारखंड की एक चुनावी रैली में बोफोर्स घोटाले की तरफ इशारा करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर बिना नाम लिए हमला बोला था।

कायरता की निशानी: अहमद पटेल
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने ट्वीट किया, शहीद प्रधानमंत्री के बारे में बुरा कहना कायरता की निशानी है। लेकिन उनकी हत्या के लिए जिम्मेदार कौन है? भाजपा समर्थित वी.पी.सिंह सरकार ने उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा देने से इनकार कर दिया और उन्हें सिर्फ एक पीएसओ दिया था।

देश विरोधी नारा लगाने वालों को भेजा जाएगा जेल: शाह

  • मोदी को जनता फिर से बनाने जा रही है प्रधानमंत्री

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बलरामपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वायु सेना की एयर स्ट्राइक से दो जगहों पर मातम था। एक पाकिस्तान में दूसरा सपा, बसपा और कांग्रेस के कार्यालय में। सपा, बसपा और कांग्रेस आतंकवादियों से इलू इलू करते हैं। अमित शाह ने कहा कि राहुल, मायावती और अखिलेश चाहते हैं कि कश्मीर भारत से अलग हो जाए। नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनते ही कश्मीर से धारा 370 उखाड़ फेंकेगे। जो देश विरोधी नारा लगाएगा उसकी जगह जेल में सलाखों के पीछे होगी। यूपी में कई वर्षों बाद विकास का माहौल बना है। मोदी और योगी को एक टर्म और मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि 23 मई को जनता फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।

पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तीन बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी

  • आर्थिक तंगी से जूझ रहे शख्स ने खाया जहर, पुलिस कर रही जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से दिल दहला देने वाली घटना घटी है। एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर जान दे दी है। खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है। मृतक दीपक गुप्ता वाराणसी के लक्सा थाने के नई सडक़ गीता मंदिर इलाके का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि जब दीपक गुप्ता ने अपनी 9 वर्षीय बेटी नव्या, 7 वर्षीय अदिति और 5 वर्षीय रिया के साथ आत्महत्या की, तो उस वक्त उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। दीपक ने अपनी पत्नी को मार-पीटकर मायके भेज दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...
Pin It