सवाल पूछने पर बौखलाए आचार्य प्रमोद कृष्णम महिला पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

  • लखनऊ के गठबंधन प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी वाले ऑडियो के वायरल होने पर पूछा था सवाल
  • चैनल बन्द करने की भी दी धमकी, कांग्रेस से लखनऊ लोक सभा के प्रत्याशी है प्रमोद कृष्णम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस एक ओर विभिन्न मुद्दों पर जहां विपक्ष को घेरने का प्रयास कर रही है वहीं इनके पदाधिकारियों द्वारा ऐसे कारनामे सामने आ रहे हैं जिससे कांग्रेस खुद सवालों के घेरे में है। ऐसा एक और मामला सामने आया है। कांग्रेस के लखनऊ लोक सभा से प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सवाल पूछने पर एक महिला पत्रकार को जान से मारने और चैनल को बंद कराने की
धमकी दी।
कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम और हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणी महाराज के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ। उस ऑडियो में प्रमोद कृष्णम ने गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए बहुत ही अभद्र टिप्पणी की है। इस विषय पर जब इंडिया वाच न्यूज चैनल की महिला पत्रकार सोनी कपूर ने प्रमोद कृष्णम से सवाल पूछा तो वे भडक़ गए। उन्होंने महिला पत्रकार को जान से मारने और चैनल को बंद करवाने की धमकी दे डाली। कृष्णम का पक्ष जानने गई सोनी कपूर ने सवाल किया था कि क्या ऐसी ही भाषा आप प्रियंका गांधी के लिए भी इस्तेमाल करेंगे। कृष्णम ने भडक़ते हुए कहा कि यह आडियो फेक है और उसमे मेरी आवाज़ नहीं है।
महिला पत्रकार सोनी कपूर ने बताया कि देश में महिला अधिकारों की बात होती रहती है लेकिन चुनाव लड़ रहे ये नेता जब महिला को जान से मारने की धमकी दे रहे हंै और एक महिला प्रत्याशी के लिए अभद्र टिप्पणी कर रहे हंै तो ये सदन में कैसे महिला अधिकारों की बात रख पाएंगे। उन्होंने कहा कि कुछ चीजें कैमरे में रिकॉर्ड हुई हंै लेकिन इसके अलावा भी उन्होंने काफी बदतमीजी की है। बड़ा सवाल यह है कि लगातार विवादों में रहने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम पर क्या कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व कोई कार्रवाई करेगा।

Loading...
Pin It