समाजवादी अब सीबीआई से डरने वाले नहीं: अखिलेश

  • कहा, कांग्रेस ने ही मेरे परिवार के पीछे लगाई सीबीआई

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बाराबंकी के गुलाबबाड़ी मैदान में आयोजित एक जनसभा में कहा कि बीजेपी के लोग जिसके नाम का चिल्ला-चिल्ला कर नारा लगाते नहीं थकते थे, उस अयोध्या का नाम बाद में लिया गया। भाजपा सरकार ने अयोध्या के लिए शुरू की गईं सपा सरकार की योजनाएं बंद कर दीं। कांग्रेस के अध्यक्ष अपने भाषण में कहते हैं कि सपा-बसपा का रिमोट कंट्रोल मोदी के पास है। कांग्रेस ने ही मेरे, पिताजी व परिवार के पीछे सीबीआई लगाई थी। इस सीबीआई से दोस्ती तो कांग्रेस ने ही कराई है, लेकिन यह समाजवादी अब डरने वाले नहीं है।
बाराबंकी संसदीय सीट से गठबंधन प्रत्याशी रामसागर रावत के समर्थन में सभा करते हुए अखिलेश ने कहा कि शायद उनको जब यह एहसास हुआ कि वह गलत बोल गए है तो अब यह बयान दिलवा रहे हैं कि उन्होंने सपा-बसपा के खिलाफ जानबूझकर हल्के कैंडीडेट लड़ाए हैं। इससे साफ है कि भाजपा के सामने कौन मजबूती से लड़ रहा है।

डिंपल की मौजूदगी ने बढ़ाया उत्साह

लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा के समर्थन में निकाले गये रोड शो में डिंपल यादव ने प्रमुख भूमिका निभाई। वह रोड शो की शुरुआत से आखिर तक पूनम सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और समर्थकों के साथ मौजूद रहीं। उन्होंने रोड शो में शामिल पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का उत्साह बढ़ाया। साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे सपा प्रत्याशी को भारी से भारी मतों से विजयी बनायें।

सोनाक्षी सिन्हा ने मां के लिए मांगे वोट

१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। एक नारा, दो लाइनें और सोनाक्षी खामोश हो गईं। ये खामोशी महज उनके लबों की थी लेकिन पूरा रोड शो उनके ही इशारों पर चला। जिधर हाथ हिलाया उधर से प्रशंसकों ने शोर मचाकर समर्थन दिया। सोनाक्षी की मुस्कुराहट देखने के लिए बहुत से लोग सडक़ों, दुकानों, बालकनी और छतों पर खड़े थे। जनपथ के सामने जब डिंपल यादव ने सोनाक्षी को माइक दिया तो उनके पहले दो शब्द रहे पूनम सिन्हा जिंदाबाद। फिर उन्होंने कहा- मैं यहां एक्ट्रेस नहीं बल्कि लखनऊ की बेटी बनकर आई हूं। जिस तरह मेरी मां ने हमे प्यार दिया वैसे ही लखनऊ को भी प्यार देंगी। जब काफिला यहियागंज चौराहे पर पहुंचा तब सोनाक्षी बस के अंदर चली गईं। सपा का रोड शो हजरतगंज से अमीनाबाद होते हुए घंटाघर पहुंचकर समाप्त हो गया।

 

Loading...
Pin It