मोदी सरकार के पांच साल कांग्रेस के 55 साल पर भारी: केशव प्रसाद मौर्य

  • कहा, सभी वर्गों के विकास पर ध्यान दे रही सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अमेठी। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अमेठी संसदीय क्षेत्र स्थित गौरीगंज के राजगढ़ में भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के समर्थन में भी शुक्रवार को जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 5 साल कांग्रेस पार्टी के 55 सालों पर भारी हैं। यदि उन्हें 5 साल काम करने का और मौका मिलता है तो देश 100 साल आगे हो जाएगा।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2019 का चुनाव, जातीय समीकरणों का नहीं, देश को सौ साल आगे ले जाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पूर्ववर्ती सरकारों की तरह जाति, धर्म के आधार पर भेदभावपूर्ण तरीके से विकास नहीं किया। ‘सबका साथ-सबका विकास’ के आधार पर सरकार ने समाज के सभी वर्गों पर समान रूप से ध्यान दिया। इन योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों को मिला। वहीं सर्व समाज का सम्मान करने वाले देश के प्रधानमंत्री को अमेठी के सांसद चौकीदार चोर है, कहते हैं। जब सुप्रीम कोर्ट उनसे इस बारे में पूछता है तो कहते हैं कि आवेश में बोल दिया। उनके मुंह से कभी आवेश में भारत माता की जय और वंदे मातरम् नहीं निकलता। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों को रसोई गैस, आवास, शौचालय सब कुछ दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार की कूटनीतिक सफलता है कि पुलवामा मामले के दोषी मसूद अजहर को अन्तरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया गया है।

देश की रक्षा कर पाने में नाकाम रही केंद्र सरकार: प्रमोद तिवारी

  • कहा, मोदी की कुंडली में दोबारा पीएम बनने का योग नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बाराबंकी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में शुक्रवार को पोखरा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने जनसभा की। इस सभा में उन्होंने कहा कि मुझे ज्योतिष विद्या का अच्छा ज्ञान है। पीएम नरेंद्र मोदी की कुंडली में दोबारा पीएम बनने का योग नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भाजपा ने कहा था कि हमारी सरकार बनी तो हम हर परिवार के खाते में 15 लाख रुपये भेजेंगे। इस झांसे में आकर लोगों ने उनको वोट दिया। सिर्फ यह रुपये ही नहीं बल्कि कोई अन्य किया गया वादा भी पूरा नहीं हुआ। यह भी कहा कि केंद्र की सरकार देश की सुरक्षा कर पाने में नाकाम रही है। पुलवामा में विस्फोट के लिए ढाई कुंतल आरडीएक्स पहुंचना बड़ा मामला है। यह सुरक्षा में नाकामी है, लेकिन यह बहुमत के दंभ में किसी की भी सुनने को तैयार नहीं हैं।
जनसभा में पहुंचे पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि सपा बसपा का राष्ट्रीय राजनीति में कोई वजूद नहीं है। यह गठबंधन महज 23 मई की शाम तक का ही है। यह दोनों दल सरकार बना नहीं सकते तो किसी न किसी का समर्थन ही करेंगे। ऐसे में भाजपा को हराने में सक्षम कांग्रेस को ही वोट दें। राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने कहा कि इस बार कांग्रेस अपनी सरकार बनाने जा रही है। पूरे देश में उसको अपार समर्थन मिल रहा है। देश में अमन व शांति के लिए वोट दें।

 

Loading...
Pin It