बोङ्क्षरग फेल, अलीगंजवासियों को पेयजल के लिए करना होगा और इंतजार

  • लोगों में आक्रोश पांच दिनों में दूर होगी समस्या

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पेयजल की समस्या से जूझ रहे अलीगंज के लोगों को पानी के लिए अभी चार-पांच दिन और इंतजार करना होगा। जलकल विभाग के अफसरों का कहना है कि सेक्टर एन के दोनों पार्क में बोरिंग शुरू हो गई है। तीन स्थानों पर जमीन पथरीली होने से बोरिंग फेल हो गई। चौथी जगह बोरिंग शुरू हुई है और 100-200 फुट बोरिंग हो गई है। पानी की आपूर्ति चार से पांच दिन में शुरू हो जाएगी।
अलीगंज में लोगों को पेयजल की समस्या से निजात दिलाने के लिए पानी के टैंकर भेजे गए हैं। पिछले बीस दिनों से पानी संकट झेल रहे अलीगंजवासियों ने पूर्व पार्षद शैलेंद्र तिवारी के नेतृत्व में गोयल चौराहा स्थित जलकल कार्यालय में ताला जड़ दिया था। लोगों ने जलकल विभाग पर लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और जमकर नारेबाजी की, जिसके बाद जलकल के अफसरों ने बताया कि तीन स्थानों पर जमीन पथरीली होने से बोरिंग फेल हो गई। जिसके चलते पेयजल की समस्या पैदा हुई है। हालांकि अफसरों ने जनता को चार से पांच दिन में बेहतर जलापूर्ति का वादा किया, जिसके बाद प्रदर्शन शान्त हुआ।

त्रिवेणी नगर: हाई वोल्टेज से फुंके कई घरों के विद्युत उपकरण

  • अहिबरनपुर उपकेंद्र की लापरवाही से हुई गड़बड़ी

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लेसा कर्मियों की लापरवाही के चलते सीतापुर रोड स्थित त्रिवेणी नगर में होई वोल्टेज से कई घरों में विद्युत उपकरण फुंक गए। वहीं, तमाम लोगों के उपकरण में खराबी आ गई। त्रिवेणी नगर में गुरुवार देर रात अचानक हाई वोल्टेज हो गया। जिसके चलते 60 फिटा रोड के आस-पास के घरों में विद्युत उपकरण फुंक गए। लोगों ने आनन-फानन में अहिबरनपुर विद्युत उपकेंद्र पर फोन किया तो कर्मचारियों ने स्थिति को कंट्रोल किया, लेकिन तब तक करीब एक दर्जन से अधिक घरों में विद्युत उपकरण खराब हो गए।

 

Loading...
Pin It