कंगना को अपना रोल मॉडल मानती हैं तारा सुतारिया

रण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में तारा ने बताया है कि वह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौट की फैन हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान तारा सुतारिया ने बताया कि वे कंगना रनौत का बहुत सम्मान करती हैं। उन्होंने कहा, आउट साइडर होने के चलते मैं कंगना रनौत को रोल मॉडल मानती हूं। इस दौरान जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया, कंगना ने अपने टैलेंट के दम बिना किसी का सपोर्ट लिए सबकुछ पा लिया है। आउटसाइडर के लिए वे रोल मॉडल हैं।
कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंगना पिछले कुछ सालों में नेपोटिज्म को लेकर कई बार सिने जगत के लोगों पर निशाना साधा है। इस मामले को लेकर उन्होंने तारा की डेब्यू फिल्म के निर्माता करण जौहर पर भी कई बार हमला किया है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में गली बॉय में आलिया भट्ट की एक्टिंग को लेकर तंज कसा था।
वहीं, तारा के फिल्मी करियर की बात करें तो उनकी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अभी रिलीज भी नहीं हुई है उससे पहले ही उन्हें दो और बड़ी फिल्में मिल गई है। एक तरफ वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म मरजावां में अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी। वहीं अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म आरएक्स100 में भी लीड रोल निभाएंगी।

Loading...
Pin It