केरल में बढ़ीं राजनीतिक हत्याएं, कॉलेज कैम्पस असामाजिक तत्वों के गढ़, अलाथुर में बोले पीएम मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पीएम मोदी आज केरल में हैं। केरल के त्रिशूर में अलाथुर इलाके में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा कि नया साल केरल में नई राजनीति की शुरुआत है। पीएम मोदी त्रिशूर के बाद तिरुवनंतपुरम में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अलाथुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लोगों की खुशी और ऊर्जा बता रही है कि नया साल नई शुरुआत लेकर आया है। यह नया साल केरल के विकास का है। केरल में नई राजनीति की शुरुआत का साल है। आज केरल कह रहा है कि फिर एक बार, मोदी सरकार।
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने दुनिया के सामने भारत को कमजोर देश की तरह पेश किया, लेकिन हमने भारत को मजबूत बनाया है। आगामी चुनाव भारत के उज्जवल भविष्य के लिए हो रहा है। एलडीएफ और यूडीएफ केरल की स्थिति को खराब कर रहे हैं। इन पार्टियों ने केंद्र सरकार से मिले फंड का गलत इस्तेमाल कर केरल के विकास को बाधित किया। आज केरल में राजनीतिक हत्याएं तेजी से बढ़ रही हैं। कॉलेज कैंपस असामाजिक तत्वों का गढ़ बन गए हैं, जो सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ रहे हैं और इन लोगों को सरकार का भी संरक्षण प्राप्त है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘एलडीएफ और यूडीएफ से सावधान रहें। केरल में कांग्रेस, लेफ्ट के लोगों को आतंकी बताती है, लेकिन दिल्ली में कांग्रेस और ये आतंकी साथ बैठते हैं, साथ खाते हैं और चुनाव के साथ रणनीति बनाते हैं।
प्रधानमंत्री ने कहा कि केरल में 73 लाख से ज्यादा लोगों को आयुष्मान भारत योजना के तहत फायदा मिला है। अब भाजपा ने एलान किया है कि जो लोग 70 साल से ज्यादा उम्र के हैं, उन्हें आयुष्मान भारत योजना के तहत मुफ्त इलाज मिलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने अपना संकल्प पत्र केरल नववर्ष विषु के अवसर पर लॉन्च किया। यह संकल्प पत्र भारत के विकास का संकल्प पत्र है। हम केरल के विकास के लिए लगातार काम करते रहेंगे। हमारी कोशिश है कि अगले पांच वर्षों में केरल की विरासत वैश्विक पटल पर चमके। हम सुनिश्चित करेंगे कि केरल में कनेक्टिविटी बेहतर हो, इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास हो और एक्सप्रेसवे और हाइवे का निर्माण हो। केरल में हाई स्पीड वंदे भारत ट्रेनों के नेटवर्क को भी बेहतर किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button