तेरे नाम’ का फिर बनेगा सीक्वल, क्या ‘राधे भैया’ का दिखेगा जलवा!

ल 2003 में आई बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ की लव स्टोरी आज भी लोगों की आंखों में आंसू ले आती है। सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ आज भी फैन्स की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सलमान ने ‘राधे’ नामक एक व्यक्ति का किरदार निभाया था। उनकी अदाकारी ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। फिल्म में भूमिका चावला ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इसी फिल्म से भूमिका ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।
फिल्म ‘तेरे नाम’ के निर्देशन सतीश कौशिक ने किया था। फैन्स को इस बात का इंतजार था कि कब वे इस फिल्म का सीक्वल देख पाएंगे। लेकिन लगता है कि अब उनका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। करीब 16 साल बाद सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ का सीक्वल बनने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर सतीश कौशिक ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, ‘हां ये सच है कि मैं ‘तेरे नाम 2’ बनाने जा रहा हूं। यह एक लव स्टोरी होगी। अभी के लिए मैं इतना ही कह सकता हूं।’ हालांकि, सतीश कौशिक ने ये नहीं बताया कि सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा होंगे कि नहीं।
सूत्रों की माने तो इस फिल्म में नए कलाकार होंगे और इसमें सलमान खान भी कैमियो करते नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इस बात पर फैसला नहीं लिया गया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ‘तेरे नाम 2’ उत्तर भारत के एक गैंगस्टर की कहानी होगी। वैसे सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया था। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 जून को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है।

Loading...
Pin It