इंशाअल्लाह में दिखेगी सलमान और आलिया की बेमेल जोड़ी!

जय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशाअल्लाह की जब से घोषणा हुई है तब से यह फिल्म चर्चा में है। इस फिल्म में पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली है। लेकिन दोनों सितारों की उम्र के फासले को लेकर बहस भी हो रही है। इस जोड़ी को बेमेल करार दिया जा रहा है।
खबरों के अनुसार इंशाअल्लाह की कहानी में सलमान और आलिया भट्ट की एज गैप को जस्टिफाई किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और सलमान के बीच उम्र के फासले का ध्यान कहानी के मुताबिक ही है। फिल्म में सलमान एक मिडिल एज बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे। सलमान का किरदार 1997 में आई उनकी फिल्म जब प्यार किसी से होता है जैसा भी होने की बात कही जा रही है।
वहीं आलिया फिल्म में सलमान से आधी उम्र की एक अदाकारा की भूमिका निभाएगी। फिल्म की कहानी में दो ऐसे लोगों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी जो कि अलग-अलग जेनरेशन के होंगे। इसी के साथ रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि फिल्म सामने आते ही सलमान और आलिया के एज गैप वाली शिकायत भी दूर हो जाएगी। बेमेल जोड़ी पर सवालों को लेकर आलिया ने कहा था, भंसाली एक विजनरी डायरेक्टर हैं। लोग बिना कुछ सोचे समझे जज करने लगते हैं। भंसाली एक प्लान कर रहे हैं और इस बेमेल कास्टिंग की एक खास वजह है। मैं सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैंने भी नहीं सोचा था कि मेरी और सलमान की बेमेल जोड़ी कभी एक साथ काम करेगी।
खबरों के मुताबिक इंशाअल्लाह की शूटिंग के लिए देश में कुछ लोकेशंस को फाइनल कर लिया गया है। इसमें ऋषिकेश, बनारस, हरिद्वार शामिल हैं। विदेशी लोकेशन पर शूट के लिए यूएस के लोकेशन को फाइनल किया गया है। फिलहाल सलमान खान भारत की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं। वहीं वे दबंग 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं।

Loading...
Pin It