दीपिका, प्रियंका के बाद आलिया भट्ट भी करना चाहती हैं हॉलीवुड में एंट्री

लिया भट्ट बहुत ही कम समय में खुद को बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी हैं। उनके पास कई बिग बजट फिल्मों के ऑफर हैं। आलिया जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं।
आलिया भट्ट का कहना है कि अगर उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिलेगा तो वे हॉलीवुड में भी काम करना पसंद करेंगी। आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं कभी हॉलीवुड जाऊंगी और जल्द ही जाऊंगी। यह बिल्कुल एक नए उद्योग में कदम रखने जैसा है और यह आसान तो बिल्कुल नहीं होगा। मुझे यह करना है। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं तो ऐसे में आलिया भी हॉलीवुड में जाने की इच्छा रखती हैं।
फिलहाल आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। कलंक रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। आलिया ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह साइन की है। इसमें वे सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी।

Loading...
Pin It