नोटबंदी का जवाब वोटबंदी से देगी जनता: अखिलेश

  • कहा, महागठबंधन लाएगा देश में परिवर्तन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर सियासी तीर चलाए। उन्होंने कहा कि जो लोग गठबंधन को लेकर बातें कर रहे हैं वह जनता को बरगला रहे हैं। महागठबंधन देश में महापरिवर्तन जरूर लाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि नोटबंदी का जवाब वोटबंदी से दें।
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने रामपुर में सपा प्रत्याशी मोहम्मद आजम खां के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले सपा की लड़ाई बसपा से ही रहती थी, लेकिन अब हम एक साथ हैं। इसलिए अब सीधे तौर पर भाजपा को रोकना है। जब बसपा हमारे साथ है तो गठबंधन को अप्रत्याशित सफलता मिलेगी। सपा-बसपा गठबंधन को लेकर भले ही कोई कुछ कह रहा हो, लेकिन यह गठबंधन देश में महापरिवर्तन जरूर लाएगा। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे झूठी पार्टी है। नोटबंदी का जवाब लोगों को वोटबंदी से देना होगा। नोटबंदी ने लोगों को परेशान किया है। यह भी कहा कि कालाधन लाने का वादा किया गया था, रोजगार देने की बात कही गई, लेकिन सब वादे जुमलेबाजी ही निकले।

2014 की गलती अबकी बार नहीं

सपा मुखिया ने गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां की तारीफ की और कहा कि आजम खां रामपुर की पहचान हैं। इससे पहले सपा प्रत्याशी आजम खां ने भी मोदी और योगी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2014 की गलती अबकी बार नहीं करना है। इस मौके पर पूर्व सांसद राजेंद्र शर्मा के साथ ही विधायक अब्दुल्ला आजम, बसपा के जोन कोआर्डिनेटर सुरेंद्र सागर आदि मौजूद रहे।

बजरंगबली नाराज हुए तो परिणाम बुरे होंगे

अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले चायवाला बनकर आए और अब चौकीदार बनकर वोट मांग रहे हैं। जनता अब उनकी चौकी छीन लेगी। जब देश के चौकीदार की चौकी छिनेगी तो बाबा की भी चौकी छिनेगी। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिना नाम लिए ही निशाना साधा और कहा कि हमारे मुख्यमंत्री बाबा देश भर में जाकर भगवान की जाति बताते फिर रहे हैं। उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि बजरंगबली के पास गदा भी है। बजरंगबली नाराज हुए तो परिणाम बहुत ही बुरे होंगे।

Loading...
Pin It