सपा-बसपा के शासन में रहा भ्रष्टïाचार का राज: सीएम योगी

  • भाजपा की नीति है सबका साथ, सबका विकास
  • एएमयू में दलितों को आरक्षण दिलाने के लिए भाजपा प्रतिबद्ध

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अलीगढ़ में आयोजित जनसभा में विपक्ष पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस की सरकारों के समय प्रदेश को बिजली नहीं मिल पाती थी, क्योंकि सपा, बसपा व कांग्रेस के लोग अंधेरे में भ्रष्टाचार करते थे। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार पूरी तरह से खत्म हो चुका है। कांग्रेस की सरकार में कहा जाता था कि देश के पैसे पर सबसे पहला अधिकार मुसलमानों का है लेकिन देश में भाजपा सरकार आने पर देश के पैसे पर पूरे देश की जनता का अधिकार है। भाजपा की नीति सबका साथ, सबका विकास है।
उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने शिक्षा को बर्बाद कर दिया। किसानों को बिजली नहीं दी। प्रदेश में गुंडाराज और भ्रष्टाचार का राज कायम रहा। आज प्रदेश में किसानों को बिजली की कमी नहीं। किसानों का ऋण माफ किया गया। प्रदेश में बुंदेलखंड और गंगा एक्सप्रेस का निर्माण किया जा रहा है जिससे पूर्वांचल और बुंदेलखंड के लोगों को कोई दिक्कत नहीं होगी। सपा-बसपा गठबंधन की पहले चरण के मतदान में हवा निकल गयी है। आठों सीट भाजपा जीत रही है, बाकी कसर मायावती के भाषण ने पूरी कर दी है। कांग्रेस का घोषणापत्र राजनीतिक नहीं है सिर्फ आतंकवादियों को समर्थन करने वाला है। उन्होंने कहा कि एएमयू में दलितों को आरक्षण दिलाने के लिए हम संकल्पित हैं। एएमयू केंद्र की मदद से चल रही है। अल्पसंख्यक का दर्जा नहीं मिला है इसलिए एएमयू में दलितों -पिछड़ों को आरक्षण मिलना चाहिए। भाजपा इन्हें आरक्षण दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार में चीन आंखे दिखाता था, उसे हमने डोकलाम में खदेड़ा और बालाकोट में पाकिस्तान को घुसकर मारा। कांग्रेस सरकार में पाक हमारे सैनिकों के सिर काटकर भेजता था, लेकिन हमने उसे करारा जवाब दिया है। अल्पसंख्यक दर्जा न होने के बावजूद एएमयू में दलितों को नियमों के मुताबिक प्रवेश व नौकरी में आरक्षण का लाभ नहीं मिल पाता। जिन्ना का सम्मान करने वालों को यह समय सबक सिखाने का है। उन्होंने कहा कि लोगों को कांग्रेस व गठबंधन से सवाल पूछना चाहिए कि एएमयू में प्रवेश व नौकरी कब मिलेगी।

 

Loading...
Pin It