संक्षिप्त खबरें

चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। चुनाव आयोग ने समाजवादी पार्टी की शिकायत पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष व फिरोजाबाद से प्रत्याशी शिवपाल यादव के नामांकन पत्र में कथित त्रुटियों पर रिपोर्ट मांगी है। फिरोजाबाद से सपा प्रत्याशी अक्षय यादव ने चुनाव आयोग में शिकायत की है कि शिवपाल यादव के नामांकन पत्र में कई त्रुटियां हैं इसलिए उनका नामांकन रद्द किया जाए।

स्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट में होगी सुनवाई
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कैबिनेट मंत्री स्मृति इरानी पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपित की गिरफ्तारी पर रोक लगाने व प्राथमिकी निरस्त करने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है। अब कोर्ट में सुनवाई होगी। यह आदेश जस्टिस विपिन सिन्हा और जस्टिस आईए खान की खण्डपीठ ने देवरिया निवासी ग्राम प्रधान इमरान अंसारी की याचिका पर दिया। 23 मार्च को याची ने सोशल मीडिया पर मंत्री पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था।

सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी गुड्डू पंडित पर एक और केस दर्ज
लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। फतेहपुर सीकरी से गठबंधन प्रत्याशी श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के खिलाफ एक वायरल वीडियो के आधार पर आचार संहिता उल्लंघन और धमकी देने के आरोप पर मुकदमा दर्ज किया गया है। फ्लाइंग स्क्वॉय मैजिस्ट्रेट की तहरीर पर थाना सदर पुलिस ने यह मुकदमा दर्ज किया है। गुड्डू पंडित पर इस चुनाव में इससे पहले फतेहपुर सीकरी और पिनाहट में भी केस दर्ज किए जा चुके हैं। इससे पहले गठबंधन प्रत्याशी पर 3 अप्रैल को फतेहपुर सीकरी थाना में वाहन पर हूटर लगाने और अनुमति से अधिक वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

Loading...
Pin It