जो चौकीदार को कह रहे हैं चोर उनके दरबारियों के घर से निकले नोटों के बंडल: मोदी

  • पीएम ने मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के करीबियों के यहां पड़े आयकर के छापे को लेकर कसा तंज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। महाराष्टï्र के लातूर में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टïाचार को लेकर एक बार फिर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस के सीएम कमलनाथ के करीबियों के यहां पड़े आयकर विभाग के छापे और करोड़ों की बरामदगी पर तंज कसते हुए कहा कि जो चौकीदार को चोर कह रहे हैं उनके दरबारियों के घर से नोटों के बंडल निकल रहे हैं। असली चोर कांग्रेस है, इसलिए उन्हें चौकीदार का डर है। जब कार्रवाई हो रही थी तब कांग्रेस के एक बड़े नेता वहां पर पहुंच गए और अधिकारियों को धमकाने लगे, लेकिन जब मीडिया पहुंची तो मुंह पर रुमाल रख कर भाग गए।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा के लिए हमने संकल्प लिया है, कांग्रेस और उनके साथी इस बार देशविरोधी सोच को आगे बढ़ा रहे हैं। कांग्रेस कह रही है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 नहीं हटाएगी। कांग्रेस के ढकोसला पत्र और पाकिस्तान की भाषा एक जैसी है। कांग्रेस भी अलगाववादियों से बात करने की बात कर रही है और पाकिस्तान भी यही चाहता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशद्रोह का कानून हटाने की बात कह रही है। वह जम्मू-कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री चाहती है। उन्होंने कहा कि 2014 में हम कुछ लक्ष्यों को लेकर सामने आए थे, इन्हें पूरा करने में देश ने उनका साथ दिया है। पांच साल की सबसे बड़ी कमाई विश्वास है। एक तरफ हमारी नीति और नीयत है, दूसरी ओर विरोधियों का कांग्रेस का रवैया है। आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारना नए भारत की रीति है।

पाक का मिटा दो नामोनिशान: उद्धव

नई दिल्ली। ( 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) लातूर की रैली को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ लिए गए एक्शन की तारीफ भी की, साथ ही उन्होंने मंच पर मौजूद पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि इस बार ऐसा वार कीजिएगा कि पाकिस्तान का नामोनिशान ही मिट जाए।

राहुल का पीएम पर वार भाजपा का घोषणापत्र एक आदमी की आवाज

  • बंद कमरे में बैठकर तैयार किया गया संकल्प पत्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने घोषणापत्र को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र लोगों की सलाह और उस पर चर्चा के बाद तैयार किया गया जबकि भाजपा ने बंद कमरे में घोषणापत्र तैयार किया, जिसमें सिर्फ एक व्यक्ति की बात है, जो अदूरदर्शी और घमंडी है।
भाजपा के घोषणापत्र पर कांग्रेस का कहना है कि असल में इनको पांच साल के बाद हिसाब देना चाहिए था कि इन्होंने क्या-क्या किया? आज बेरोजगारी है, रोजगार का क्या हुआ? किसानों से जो वादे किए थे, उनका क्या हुआ? व्यापारियों को जो वादे किए थे, उनका क्या हुआ? गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज की मौजूदगी में भाजपा ने सोमवार को अपना घोषणापत्र जारी किया था। भाजपा ने संकल्प पत्र में देश के विभिन्न हिस्सों में चरणबद्ध तरीके से घुसपैठियों को निकालने के लिये एनआरसी लागू करने, जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा संबंधी अनुच्छेद 370, 35ए समाप्त करने, किसानों और दुकानदारों को पेंशन देने और अयोध्या में राम मंदिर के शीघ्र निर्माण सहित कई वादे किये हैं। साथ ही प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का दायरा बढ़ाकर इसे देश के सभी किसानों के लिए लागू करने पर जोर दिया गया है।

प्रियंका के रोड शो में हंगामा
लखनऊ। ( 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। यहां बिजनौर में उनके रोड शो के दौरान हंगामा हो गया। रोड शो के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। प्रियंका कांग्रेस उम्मीदवार नसीमुद्दीन सिद्दीकी के समर्थन में रोड शो कर रही थीं। बिजनौर में जब प्रियंका गांधी रोड शो कर रही थीं तभी भाजपा कार्यकर्ता आ गए थे।

बसपा ने जारी की तीसरी लिस्ट सीतापुर से लड़ेंगे नकुल दुबे

  • पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बसपा ने आज अपने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी की है। चौथे चरण के मतदान वाले क्षेत्र के इन पांच प्रत्याशियों ने अपना प्रचार अभियान पहले ही शुरू कर दिया था।
मायावती सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नकुल दुबे को सीतापुर से, अरसद अहमद सिद्दीकी को धौरहरा से, सीएल वर्मा को मोहनलालगंज से, सुखदेव प्रसाद को फतेहपुर से और चंद्रदेव राम यादव को कैसरगंज से प्रत्याशी घोषित किया गया है। नकुल दुबे 2017 में लखनऊ की बख्शी का तालाब से विधानसभा चुनाव लड़े थे, लेकिन इनको हार का सामना करना पड़ा था। सीतापुर से लोकसभा प्रभारी के रूप में नाम घोषित होने के बाद से इनको वहां पर काफी विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी व राष्टï्रीय लोकदल के साथ गठबंधन में बसपा के खाते में 38 सीटें हैं। इन पांच को मिलाकर बसपा ने अब तक 22 प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर दिए हैं।

लोक सभा: पहले चरण के चुनाव के लिए पुलिस ने कसी कमर

  • किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को रोकने के लिए अफसरों ने तैयार की पुख्ता रणनीति

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोक सभा के पहले चरण के चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने कमर कस ली है। एडीजी एलओ आनंद कुमार और आईजी एलओ प्रवीण कुमार ने चुनाव को लेकर की गई तैयारियों की जानकारी दी।
पहले चरण में यूपी की आठ लोक सभा सीटों-सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर समेत बीस राज्यों की 91 सीटों पर चुनाव होंगे। चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए यूपी पुलिस ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। संवेदनशील इलाकों पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी रोकने के लिए पुलिस अफसरों ने पुख्ता रणनीति तैयार की है।

Loading...
Pin It