लुका छुपी की सफलता का क्रेडिट न मिलने से नाराज हैं कृति सेनन

छले महीने रिलीज हुई लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी फिल्म लुका छुपी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कृति सेनन फिल्म लुका छुपी की सफलता का सारा क्रेडिट कार्तिक को मिलने से नाराज नजर आ रही हैं।
कृति सेनन ने कहा, लीडिंग एक्ट्रेस की अनदेखी का ये कारोबार काफी समय से चल रहा है और यह बहुत गलत है। मुझे खुशी है कि आखिरकार इस पर बातचीत हो रही है। यदि फिल्म में लीडिंग एक्ट्रेस के पास बहुत कुछ करने के लिए नहीं है तो केवल मेल एक्टर के बारे में बात करना तर्कसंगत है। लेकिन जब दोनों एक्टर्स अपने कंधों पर किसी फिल्म को चला रहे हैं तो क्रेडिट भी समान रूप से मिलना चाहिए। हर कोई क्रेडिट के योग्य है।
कृति सेनन ने कहा कि ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें एक्ट्रेसेस को उनके समकक्ष एक्टर्स की तुलना में कम सैलरी मिलती है। मेरा मानना है कि सैलरी का दो चीजों के साथ तालमेल होना चाहिए। कृति ने कहा, पहला फिल्म में आपकी भूमिका और दूसरा दर्शकों को थियेटर तक खींच लाने की क्षमता। अतीत में ऐसे भी उदाहरण हैं जब एक्ट्रेसेस को उनके एक्टर से अधिक पे किया गया है। मेरे लिए पैसा महत्वपूर्ण है, लेकिन कभी एक फिल्म करने का कारण नहीं। स्क्रिप्ट मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है।

Loading...
Pin It