शहर में टप्पेबाजों का आतंक महिलाओं को बनाया निशाना

  • पुलिस और लूट का डर दिखाकर उड़ा दिए जेवर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन महिलाओं से टप्पेबाजी हुई। इस घटना से महिलाओं में दहशत है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इंस्पेक्टर विकासनगर रामकुमार यादव ने बताया कि सेक्टर-3 विकासनगर निवासी किरन अग्रवाल शॉपिंग के लिए जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने चेकिंग का डर दिखाते हुए उसे पहने हुए जेवर उतार कर पर्स में रखने को कहा। एक युवक ने कान के टॉप्स लेकर एक कागज में रखने के बाद पीडि़ता को दे दिया। जब किरन ने कागज खोलकर देखा तो उसमें टॉप्स की जगह गिट्टी मिली। जानकीपुरम के सेक्टर-एक निवासी अर्जुन आचार्य सेक्टर-ओ अलीगंज स्थित गिरि विकास रिसर्च सेंटर से स्टोर सुपरिटेंडेंट के पद से रिटायर्ड हैं। वह पत्नी रत्नमाला के साथ टेम्पो से एलआईसी ऑफिस इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा जा रहे थे। चौराहे पर एक युवक ने पुलिस चेकिंग का हवाला देकर कथित दरोगा के पास ले गया। इस दौरान एक युवक ने मंगलसूत्र व दो कंगन रत्नमाला से लेकर कागज में रखा और पुडिय़ा उसे दे दी। जब उसने कागज खोल कर देखा तो उसमें नकली जेवर मिले। टिकैतराय एलडीए कॉलोनी निवासी बुजुर्ग सरोज गौड़ राजाजीपुरम ओल्ड उपकेंद्र से बिजली का बिल जमाकर घर लौट रही थीं। इसी दौरान चार युवकों ने उनको रोक लिया और उनसे सोने की चेन व चार चूडिय़ां उतरवा लीं।

महिला से लूट
लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)इंदिरानगर सेक्टर-5 निवासी रिटायर प्रिंसिपल शारदा पांडेय पति के साथ कैसरबाग स्थित बैंक गई थीं। इंदिरानगर स्टेशन पर मेट्रो से उतरकर वह जैसे ही स्टेशन के बाहर निकलीं सामने से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनका पर्स लूट लिया। दंपति सीओ गाजीपुर के कार्यालय पहुंचे। उन्होंने बताया कि घर पहुंचने के लिए रिक्शे का किराया तक नहीं बचा है। सीओ दीपक सिंह ने उन्हें अपनी गाड़ी से घर पहुंचवाया और घर का लॉक खोलने के लिए कारीगर बुलवाया।

 

Loading...
Pin It