स्कूल की लापरवाही ने ले ली 6 बच्चों की जान, ईद के दिन भी खुला था स्कूल

हरियाणा से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे में आज सुबह एक भयानक हादसा हो गया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: हरियाणा से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में आज सुबह एक भयानक हादसा हो गया है। इस गंभीर हादसे में 6 बच्चों की मौत हो गई और 15 बच्चे घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की, पुलिस की पूछताछ के दौरान बस में लगभग 40 बच्चे सवार थे कई बच्चों को चोटे आई हैं, जिनमें से 3 बच्चे गंभीर हैं। इस हादसे की वजह वाहन ओवरटेक करना बताया जा रहा है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

हरियाणा में स्कूल बस पलटने से हड़कंप मच गया है। इस हादसे में मौजूद लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया। बताया जा रहा है कि हादसे का कारण बस चालक ने शराब पी रखी थी। जिस कारण ये गंभीर हादसा हो गया। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल पंहुचा दिया गया है।

सरकारी छुट्टी के दिन उड़ाई नियमों की धज्जियां

जहां एक तरफ ईद उल फितर का त्योहार पूरे देश भर में उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर महेंद्रगढ़ में ईद के दिन बड़ा हादसा हो गया। क्योंकि सरकारी छुट्टी के बावजूद नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए स्कूल द्वारा कक्षाएं लगाई जा रही थीं। नियमों को ताक पर रख कर बच्चों को स्कूल ले जा रही बस गांव उन्हानी के पास बस अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई और इसके बाद पलट ग। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

इस हादसे को लेकर कई दिग्गज नेताओं ने दुःख व्यक्त किया है। हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि, हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में हुई बस दुर्घटना में मासूमों की मृत्यु का समाचार बेहद दुःखद है। मैं सभी शोक संतप्त परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. साथ ही सभी घायलों के जल्द ही ठीक होने की आशा करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button